Movie prime

 80 हजार रुपये की बजाज की यह बाइक सिर्फ 25 हजार रुपये में मिलती है, जल्दी से इस शानदार ऑफर को प्राप्त करें!
 

 
Platina-Engine-2024

 नई दिल्ली:Offer of used Bajaj Platina 100 bike। भारतीय बाजार में 70-80 किलोमीटर तक की माइलेज देने वाली कम कीमत वाली बाइकों (जैसे बजाज प्लैटिना और टीवीएस स्पोर्ट) का नाम सबसे पहले आता है। जो लोग खरीदने के लिए उत्साहित हैं।

यही कारण है कि अगर आप भी इन बाइकों को खरीदने के लिए बहुत उत्सुक हैं और आपके पास कम बजट है, तो आपको परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि यहां एक दूसरी बाइक खरीदने का प्रस्ताव है। जो आप खुद खरीद सकते हैं। Bazaz कंपनी के पोर्टफोलियो में अविश्वसनीय एंट्री लेवल से लेकर अविश्वसनीय बाइक हैं। ग्राहकों के लिए बनाया गया है। आप सेकंड हैंड बजाज प्लैटिना 100 को ₹25000 के बजट में आसानी से खरीद सकते हैं, इस ऑफर को देखें।


BikeDekho ने 25 हजार रुपए की बजाज प्लैटिना 100 2014 मॉडल बाइक को 25 हजार रुपए में कम बजट में खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक अनोखा ऑफर बनाया है. बजाज कंपनी की सबसे माइलेज और सबसे सस्ती बाइक, प्लैटिना 100, सिर्फ 25 हजार रुपए में मिल सकती है।


जानकारी के लिए, नई बाइक की कीमत 75 हजार रुपए से शुरू होती है और एक्स शोरूम मूल्य 80,851 रुपए है। यहां पर सूचीबद्ध बाइक ने 18,000 किलोमीटर की दूरी तय की है। जो स्थान बताया गया है गुड़गांव।



 

बजाज की इस बाइक बाइक मार्केट में 99.27 cc इंजन लगा हैं, जो जो 8.2 PS का पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस सेगमेंट में एवरेट की सरताज  बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 91km का माइलेज देती हैं।  इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्रम ब्रेक और ट्यूबलेस टायर दिया हुआ है।

ऐसे कम बजट में घर लाए धांसू बाइक

अगर आप भी ऐसी कम बजट में बाइक को खरिदने का प्लान कर रहे हैं, तो बाइक की जानकारी देने वाली BikeDekho बेवसाइट पर जा सकते हैं, जिससे यहां पर यूज्ड बाइक ऑप्सन में बाइक का नाम, बजट और लोकेशन को डालकर सर्च कर सकते हैं। जो पंसद आए बाइक इसकी डील पक्की कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now