Movie prime

 भारत में बिक रही ये SUVs है आम आदमी की पहली पसंद, लिस्ट में शामिल है Mahindra Thar

 
Mahindra Thar
 

Best Off Road SUV: ऑफ रोड एसयूवी सेगमेंट का विस्तार भारतीय वाहन बाजार में काफी तेजी से हो रहा है। ऐसे में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक ने इस सेगमेंट में अपनी नई और पॉवरफुल ऑफ रोड एसयूवी को उतारा है। अगर आपकी योजना भी इस सेगमेंट में कोई नई एसयूवी खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आप अपने लिए इस सेगमेंट में मौजूद कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Suzuki Jimny SUV

हमारे इस लिस्ट में पहले नंबर पर Maruti Suzuki Jimny है। इस एसयूवी में 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 103.4 bhp की अधिकतम पावर और 134.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी ऑफर करती है। बाजार में यह 12.74 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

Mahindra Thar SUV

हमारे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Mahindra Thar है। इस एसयूवी में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। जिसकी क्षमता अधिकतम पावर और पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर करती है। बाजार में यह 10.55 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

Force Gurkha SUV

हमारे इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Force Gurkha है। इस एसयूवी में 2.6 लीटर डीजल इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 89.8 bhp की अधिकतम पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर करती है। बाजार में यह 15.10 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

Mahindra Scorpio SUV

हमारे इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Mahindra Scorpio है। इस एसयूवी में 2.0 लीटर पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन का विकल्प दिया गया है। बाजार में यह 13.05 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

ISUZU D Max V Cross SUV

हमारे इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर ISUZU D Max V Cross है। यह एक पिकअप ट्रक है। बाजार में यह 19.5 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now