Movie prime

मारुति की ये कारें मचा रही हैं धमाल, कम कीमत में मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

 
मारुति की ये कारें मचा रही हैं धमाल, कम कीमत में मिलेंगे लग्जरी फीचर्स
मारुति सुजुकी हसलर: मारुति आजकल अपनी कारों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, यह बात लगभग हर कोई जानता है। कि मारुति सुजुकी अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है। ये मारुति सुजुकी कंपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पेश की गई नई कार लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में ये एक और कार लॉन्च करने की तैयारी में है। यह नई कार टाटा पंच, सिट्रोएन सी3 और हुंडई एक्सटर जैसी कारों को टक्कर देने वाली है। प्रश्नाधीन कार. उस कार का नाम मारुति सुजुकी हसलर है। आइए आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में बताते हैं।

इंजन

दरअसल, इस कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस कार में आपको 660 सीसी का पावरफुल टर्बो इंजन मिलता है। इंजन 64ps ​​की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में मारुति सुजुकी हसलर 23 से 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे देती है। दरअसल ऐसा दावा मारुति की ओर से किया गया है.

विशेषताएँ

फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह 52 एचपी की पावर और 63 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। कार की लंबाई 3395 मिमी, चौड़ाई 1475 मिमी और ऊंचाई लगभग 1660 मिमी है।

कीमत

कीमत की बात करें तो यह कार आपको 5 से 7 लाख के बीच मिल जाएगी। जहां तक ​​लॉन्च की बात है तो कार को लॉन्च किया जाएगा वैसे ये तो एक अनुमान है. कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

इनका मुकाबला मारुति सुजुकी हसलर से होगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कारें पहले से ही बाजार में धूम मचा रही हैं. दरअसल, यह कार सीधे तौर पर हुंडई आई10, हुंडई एक्सटेंसर, टाटा पंच और सिट्रोएन जैसी कारों से प्रतिस्पर्धा कर रही है।

WhatsApp Group Join Now