Movie prime

7 सितंबर को लॉन्च होंगी ये मेड इन इंडिया बाइक्स, देखें कीमत और वीडियो

 
7 सितंबर को लॉन्च होंगी ये मेड इन इंडिया बाइक्स, देखें कीमत और वीडियो
अप्रिलिया आरएस 440: अगर आप भी बड़ी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन कीमत बहुत ज्यादा है। तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो आपको कम पैसे में मिल जाएगी। इस बाइक का नाम अप्रिलिया आरएस है आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी. आइए आपको इसके डाउन पेमेंट के बारे में बताते हैं।

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कौन सी नई बाइक लॉन्च हो रही है अप्रिलिया आरएस 440 में आपको इसके बड़े समकक्ष की तुलना में छोटा इंजन मिलने वाला है। इस नई बाइक 440cc में आपको पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा। बाइक का इंजन 48bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। दरअसल, यह इंजन छह-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस होगा, जिसमें स्लिपर क्लच के साथ क्विक-शिफ्टर भी होगा। दरअसल, यह मोटरसाइकिल आपको लगभग 180 किमी/घंटा की टॉप स्पीड दे सकती है। बाइक में लगे इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

विशेषताएँ

इसके फीचर्स की बात करें तो यह RS440 बाइक कई नई तकनीकों के साथ आने वाली है। इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको राइड-बाय-वायर, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं। इन सबके अलावा बाइक में भारतीय सुरक्षा मानकों के मुताबिक गार्ड भी हो सकते हैं। इसमें आपको स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। डिजिटल टीएफटी डिस्प्ले, ऑल-एलईडी लाइटिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी स्मार्ट सुविधाएं प्राप्त करें।

कीमत

इस नई अप्रिलिया आरएस 440 की कीमत की बात करें तो भारत में इस बाइक की कीमत 3.3 से 3.6 लाख रुपये है। वास्तव में यह शो रूम के लायक है। ऑन-रोड आने पर इस बाइक की कीमत थोड़ी बढ़ सकती है। बाइक में अपसाइड-डाउन फॉर्क्स और मोनोशॉक सस्पेंशन, 298 मिमी डिस्क ब्रेक (फ्रंट) और 240 मिमी डिस्क ब्रेक (रियर) मिलते हैं।

WhatsApp Group Join Now