Movie prime

जल्द ही आ रही है एसयूवी बजार मैं धमू माचने  ये बेहतरीन 7 सीटर कारों में मिलता है SUV वाला फीचर

 
SUV का मजा अब फैमिली के साथ, ये बेहतरीन 7 सीटर कारों में मिलता है SUV वाला फीचर
 बेस्ट 7-सीटर एसयूवी: देश में आपको अपनी जरूरत के हिसाब से हर तरह की कार देखने को मिलेगी। छोटी कार के साथ ही ज्यादातर सीटिंग केपसिटी वाली बड़ी कार शामिल है। अगर आपका परिवार बड़ा है और आप एक बड़ी सीटिंग केपसिटी वाली कार के बारे में सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आप भारतीय बाजार में मौजूद कुछ बेहतरीन सीटिंग केपसिटी वाली कार के बारे में जानेंगे।

अधिकांश सीटिंग कैपेसिटी वाली कुछ बेहतरीन गाड़ियों के विवरण
- रेनो ट्राइबर (रेनॉल्ट ट्राइबर) देश के बाजार में मौजूद एक आकर्षक लुक वाली कार है। इसमें आपको केपेसिटी के अलावा बेहतरीन बूट स्पेस और कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। यह आपको बाजार में 6.33 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा।

- मारुति अर्टिगा (मारुति अर्टिगा) भारतीय वाहन बाजार में मौजूद एक आकर्षक लुक वाली कार है। इसमें आपको केपेसिटी के अलावा बेहतरीन बूट स्पेस और कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। यह आपको बाजार में 8.46 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा।


- महिंद्रा बोलेरो नियो (महिंद्रा बोलेरो नियो) देश के बाजार में मौजूद एक आकर्षक लुक वाली कार है। इसमें आपको केपेसिटी के अलावा बेहतरीन बूट स्पेस और कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। यह आपको बाजार में 9.63 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा।

- किआ कैरेंस (Kia Carens) भारतीय वाहन बाजार में मौजूद एक आकर्षक लुक वाली कार है। इसमें आपको केपेसिटी के अलावा बेहतरीन बूट स्पेस और कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। यह आपको बाजार में 10.45 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा।


- मारुति एक्सएल6 (Maruti XL6) देश के बाजार में मौजूद एक आकर्षक लुक वाली कार है। इसमें आपको केपेसिटी के अलावा बेहतरीन बूट स्पेस और कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। यह आपको बाजार में 11.56 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now