Movie prime

 इन 10 क्लासिक एसयूवी पर 2 लाख रुपये तक का बंपर, रिलीज पर होगी भारी बचत

डिस्काउंट ऑफर ऑन पॉपुलर एसयूवी इस महीने: इन दिनों कई एसयूवी पर डिस्काउंट और ऑफर्स की बारिश हो रही है। ऐसे में अगर आप भी टाटा मोटर्स, हुंडई मोटर, जीप, सिट्रोएन, स्कोडा, फॉक्सवैगन, निसान और रेनॉल्ट जैसी कंपनियों की नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इन 10 लोकप्रिय गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में जान लें। .
 
SUV
 इस महीने लोकप्रिय एसयूवी पर डिस्काउंट ऑफर: नई कार या एसयूवी खरीदने से पहले उस पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर के बारे में ताजा जानकारी होना बहुत जरूरी है। त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है और ऐसे में डीलरशिप स्तर पर कैशबैक और कॉर्पोरेट डिस्काउंट समेत अन्य ऑफर्स की भी धूम मचने वाली है। अगर आप भी इन दिनों अपने लिए कोई कॉम्पैक्ट या मिडसाइज एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको टाटा हैरियर और सफारी, स्कोडा कुशाक, फॉक्सवैगन वर्टस, सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस, निसान मैग्नाइट, रेनॉल्ट किगर, हुंडई कोना इलेक्ट्रिक, जीप कंपास आइए आपको जीप, मेरिडियन और एमजी एस्टर जैसी गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

रेनॉल्ट किगर: रेनॉल्ट किगर एसयूवी खरीदने वाले ग्राहकों को इन दिनों 75,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।


निसान मैग्नाइट: भारत की सबसे सस्ती एसयूवी में से एक निसान मैग्नाइट खरीदने वालों को इन दिनों 67,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

स्कोडा कुशाक: स्कोडा ऑटो की लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशाक पर इन दिनों ग्राहकों को एक लाख रुपये की छूट के साथ-साथ अन्य लाभ भी मिल सकते हैं।

Volkswagen Taigun: फॉक्सवैगन की लोकप्रिय मिडसाइज एसयूवी ताइगुन पर इन दिनों ग्राहकों को 1.6 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

Tata Harrier और Safari: टाटा मोटर्स की मिडसाइज एसयूवी हैरियर और सफारी खरीदने वाले ग्राहकों को इन दिनों 70,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

Jeep Compass: जीप की लोकप्रिय एसयूवी कंपास पर इन दिनों ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

जीप मेरिडियन: जीप की धांसू 7 सीटर एसयूवी मेरिडियन खरीदने वाले ग्राहकों को इन दिनों 1.5 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

Hyundai Kona EV: हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड की पॉपुलर इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना ईवी खरीदने पर इन दिनों ग्राहकों को 2 लाख रुपये तक का लाभ हो सकता है।

Citroen C5 Aircross: सिट्रोएन की प्रीमियम एसयूवी सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस खरीदने वाले ग्राहकों को इन दिनों 2 लाख

MG Astor: इन दिनों एमजी मोटर इंडिया की लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी एस्टर खरीदने वाले ग्राहकों को एक लाख रुपये की छूट के साथ-साथ अन्य लाभ भी मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now