Movie prime

 

चमचमाती हीरो की बाइक को खरीदने का है मौका इस ऑफर को हाथों से ना जाने दे ऐसा मोका बार बार नहीं मिलेगा 

 
चमचमाती हीरो की बाइक को खरीदने का है मौका इस ऑफर को हाथों से ना जाने दे ऐसा मोका बार बार नहीं मिलेगा
इस समय बाजार में बाइक्स के मामले में काफी भीड़ है। ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्राइस सेगमेंट में शानदार बाइक मिल रही है। लेकिन देखा जाए तो बढ़ती महंगाई के बीच लोग नई बाइक खरीदने का प्लान तो बनाते हैं लेकिन जब उन्हें उनकी कीमत और माइलेज के बारे में पता चलता है तो वे पीछे हट जाते हैं। इसलिए यहां कम कीमत में हीरो मोकॉर्प की बाइक खरीदने का ऑफर है। आपको भारी बचत करने की अनुमति देता है।

बाइक सेगमेंट में कई बाइक निर्माता हैं, लेकिन हीरो की बाइक किसी से पीछे नहीं हैं, कंपनी के पोर्टफोलियो में शानदार बाइक शामिल हैं, जो इन बाइक्स को पुरानी बाइक खरीदने के लिए प्रतिस्पर्धी बनाती है, जिससे आप विशेष बिक्री भी कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत 20,000 रुपये है

सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर (Second Hand Hero Splendor Plus) कारएंडबाइक.कॉम वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट है, जानकारी बाइक के साथ लिस्ट है। यह बाइक सिर्फ 4 हजार किमी. इसकी कीमत 20,0 रुपये है इसे फर्स्ट ऑनर द्वारा बेचा जा रहा है।

ग्राहक इस बाइक को खरीदने के लिए carandbike.com वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसमें मूल दस्तावेजों के साथ-साथ बीमा और अन्य सामान की प्रति भी होगी।

हीरो एफ डीलक्स की कीमत 30,000 रुपये

कम कीमत पर, carandbike.com वेबसाइट पर हीरो एफ डेलेक्स सूचीबद्ध है, जो 2016 मॉडल है, यह बाइक 40,000 किलोमीटर तक चली है। इसकी कीमत 30,0 रुपये है इसे फर्स्ट ऑनर द्वारा बेचा जा रहा है।

हीरो एफ डीलक्स की कीमत 35,000 रुपये

हीरो एफ डेक्स का 2018 यूज्ड बाइक मॉडल ग्राहकों के लिए लिस्ट कर दिया गया है, यह बाइक अब तक सिर्फ 10 हजार किमी चली है। यह ड्रम ब्रेक के साथ अलॉय व्हील में आता है। वही सेकेंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स की लोकेशन इंदौर है। बाइक मालिक ने हीरो एफ डीलक्स की कीमत 35 हजार रुपए रखी है

पुरानी बाइक घर कैसे लायें?

सबसे पहले, www.carandbike.com पर जाएं। यहां पसंदीदा बाइक का नाम खोजें, फिर आपसे पुरानी बाइक की कीमत पूछी जाएगी। अपने बजट के अनुसार बाइक ढूंढें जब बाइक की सूची आपकी पसंद की बाइक चुनने के लिए दिखाई देगी तो आप विक्रेता से संपर्क करके बाइक खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now