Movie prime

 स्मार्टफोन जितनी होगी इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, रेंज भी है काफी दमदार

 
Electric
 

Ujaas eZY Electric Scooter: बाजार में जब हम नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने जाते हैं। तो अक्सर ऐसा होता है कि हम ज्यादा कीमत होने के कारण एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको भारतीय टू व्हीलर मार्केट में मौजूद एक बेहतरीन बजट सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। जिसमें आपको हर जरूरी सुविधाएं मिल जाएंगी।

हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम Ujaas eZY इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर का निर्माण पूरी तरह से बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर किया गया है। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आकर्षक डिज़ाइन के अलावा बेहतर फीचर्स और लंबी ड्राइव रेंज देखने को मिल जाती है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं।

Ujaas eZY के रेंज की डिटेल्स

आपको बता दें कि 50,000 रुपये के बजट में अब आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी रेंज बाजार में देखने को मिल जाएगी। जिसमें Ujaas eZY इलेक्ट्रिक स्कूटर भी शामिल है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें दमदार बैटरी पैक के साथ ही पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 60 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसमें आपको अच्छी रफ्तार और बेहतर परफॉरमेंस भी देखने को मिल जाता है।

Ujaas eZY के फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

Ujaas eZY इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैटरी पैक को आप नॉर्मल चार्जर का उपयोग करके 6 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बैक लाइट, स्पीड मीटर, डिस्टेंस मीटर, स्टार्ट करने के लिए बटन, चार्जिंग के लिए प्लग लगाने की जगह के अलावा कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 31,880 रुपये रखी गई है।

WhatsApp Group Join Now