Movie prime

मारुति अर्टिगा का नया वर्जन बाजार में मचा रहा है तहलका, फीचर्स और माइलेज दोनों हैं लाजवाब

 
मारुति अर्टिगा का नया वर्जन बाजार में मचा रहा है तहलका, फीचर्स और माइलेज दोनों हैं लाजवाब
मारुति अर्टिगा 2025: आज बाजार में 7 सीटर कारों का जलवा है। वैसे तो बाजार में आपको कई 7 सीटर कारें मिल जाएंगी। हालाँकि, मारुति सुजुकी अर्टिगा का नाम चर्चा में है। दरअसल, यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इस कार का डिजाइन और लुक काफी पसंद किया जाता है। इस बीच मीडिया से खबरें आ रही हैं कि इसे नए बदलावों के साथ वापस लाया जा रहा है। हालाँकि, कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसे कई बदलावों के साथ लाया जा रहा है। यह बिल्कुल नए लुक में आ रहा है। कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इसे 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। यह मारुति अर्टिगा 2025 कई बदलावों के साथ नजर आएगी। आइए जानते हैं क्या फीचर्स मिल सकते हैं.

मारुति अर्टिगा 2025 इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी अर्टिगा 2025 पेट्रोल के साथ-साथ सीएनजी वेरिएंट में भी देखने को मिलेगी. इसमें 1462 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित होगा। इसमें मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक गियर बॉक्स के विकल्प भी देखने को मिलेंगे। माइलेज की बात करें तो कार का पेट्रोल वेरिएंट 20 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट 28 किलोमीटर प्रति किलोमीटर तक का माइलेज देगा।

मारुति अर्टिगा 2025 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कार में 7 इंच डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एप्पल एंड्रॉइड कारप्ले, ऑटोमैटिक एसी, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा होगी। कंपनी इसे 9.20 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध करा सकती है।

WhatsApp Group Join Now