Movie prime

Honda Hornet के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया गया है, इसके फीचर्स भी अपडेट हो चुके हैं।

 
Honda Hornet के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया गया है, इसके फीचर्स भी अपडेट हो चुके हैं।​​​​​​​

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपनी पॉपुलर मोटरसाइकिल्स को एक के बाद एक अपडेट कर रही है और अब कंपनी ने OBD2 कंप्लायंट 2023 हॉर्नेट 2.0 (हॉर्नेट) भी लॉन्च कर दिया है। स्ट्रीट फाइटर के रूप में डिजाइन किए गए अपडेटेड हॉर्नेट 2.0 की एक्स-शोरूम कीमत 1,39,000 रुपये है। यह पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक जैसे कई आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

ही यह नया अपडेटेड अवतार शानदार नए ग्राफिक्स और भारी टैंक के साथ मस्कुलर डिजाइन और बेहतरीन लुक के साथ आता है। आपको बता दें कि OBD2 कंप्लायंट इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार माइलेज भी देता है। वहीं, अगर OBD2 कंप्लायंट 2023 हॉर्नेट 2.0 के लुक्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहक को बेहतर विजिबिलिटी के लिए LED हेडलैंप, LED विंकर्स और X-आकार के LED टेल लैंप मिलते हैं।

साथ ही प्रीमियम शॉर्ट मफलर, अलॉय व्हील और स्प्लिट सीटें इस बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं। एयरोडायनामिक डिज़ाइन इस बाइक की हैंडलिंग को आसान बनाता है और तेज़ गति पर भी स्थिरता देता है। इसके अलावा स्पोर्टी स्प्लिट सीट और टैंक प्लेसमेंट की कुंजी इसके स्ट्रीट फाइटर कैरेक्टर को कई गुना बढ़ाकर राइडर को एक सुविधाजनक अनुभव देती है। एल्युमीनियम फिनिश्ड फुट पेग्स द्वारा इसे और भी स्टाइलिश बनाया गया है।

2023 होंडा हॉर्नेट 2.0 मोटरसाइकिल में आधुनिक जानकारी और 5 लेवल ब्राइटनेस के साथ पूरी तरह से डिजिटल क्रिस्टल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। इसमें फ्रंट और रियर पेटल डिस्क ब्रेक और सिंगल-चैनल एबीएस जैसे सुरक्षा फीचर्स भी शामिल हैं। ग्राहकों को 184.40 सीसी का बीएस6 ओबीडी2 कंप्लायंट इंजन मिलता है जो 12.70 किलोवाट की पावर और 15.9 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसके अलावा यह नए असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आता है जो गियर शिफ्ट को आसान बनाता है। हॉर्नेट 2.0 में कई सेंसर और मॉनिटर घटक हैं जो इसके उत्सर्जन प्रदर्शन में सुधार करते हैं।

WhatsApp Group Join Now