Public Haryana News Logo

बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स वाली नई बजाज पल्सर का धांसू लुक देख बुलेट के होश उड़ गए

 | 
बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स वाली नई बजाज पल्सर का धांसू लुक देख बुलेट के होश उड़ गए​​​​​​​

बजाज पल्सर आरएस 200 नई बाइक: आकर्षक डिजाइन सेगमेंट में बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हाल ही में प्रसिद्ध बाइक निर्माता बजाज ने अपने पोर्टफोलियो से अपनी नवीनतम बाइक बजाज पल्सर आरएस 200 लॉन्च की है जो अपने बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के कारण काफी लोकप्रिय मानी जाती है। जो लोग साल 2023 में आकर्षक डिजाइन वाली बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए बजाज पल्सर आरएस 200 बाइक बुलेट से बेहतर विकल्प बनकर उभरी है जिसमें काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

बजाज पल्सर आरएस 200 सस्ते बजट में लॉन्च हुई

बजाज पल्सर आरएस 200 को कंपनी ने भारतीय बाजारों में 1.70 लाख रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है, जो इसे काफी आधुनिक डिजाइन का उपयोग करते हुए कम बजट रेंज के बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बनाता है। बजाज पल्सर आरएस 200 को अपनी पुरानी सीरीज की बाइक के मुकाबले काफी अपडेट करके लॉन्च किया गया है, जिसमें कंपनी ने फ्रंट बंपर के साथ-साथ कुछ इंटीरियर पार्ट्स में भी बदलाव किया है।

बजाज पल्सर आरएस 200 के फीचर्स

बजाज पल्सर आरएस 200 में 199.5cc का BS6 इंजन है जो 24.1 bhp की पावर और 18.7 Nm का टॉर्क पैदा करता है। फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, बजाज पल्सर आरएस 200 एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है। पल्सर आरएस 200 बाइक का वजन 166 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 13 लीटर है। माइलेज की बात करें तो यह अपने उसी आधुनिक इंजन की मदद से लगभग 45 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है जो इसे बाजार में उपलब्ध अन्य माइलेज कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बनाता है।

बजाज पल्सर आरएस 200 फाइनेंस प्लान

वही अगर इस कार को फाइनेंस कराने की बात आती है तो अगर आप इस पर फाइनेंस कराते समय ₹30000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी बाकी रकम पर लोन फाइनेंस कर देगी जिसमें आपको 3 साल की अवधि के लिए करीब ₹7500 मिलेंगे। कंपनी को चुकानी होगी ईएमआई पर फुलस्टॉप इस कार को खरीदने के लिए आपको अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इसे अच्छी तरह से तलाशना होगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here