Movie prime

मारुति स्विफ्ट में कंपनी द्वारा अब 1.02 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा

 
मारुति स्विफ्ट में कंपनी द्वारा अब 1.02 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा​​​​​​​
मारुति स्विफ्ट कार नई लॉन्च: आधुनिक तकनीक के साथ निर्माता मारुति साल 2023 में अपनी कारें लॉन्च करने जा रही है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अब मारुति स्विफ्ट कार को अपडेट करके भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है जो काफी आधुनिक के साथ आती है। विशेषताएं और जबरदस्त रेंज। मारुति स्विफ्ट कार में कंपनी की ओर से दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो काफी अच्छा माइलेज देने में सक्षम है जो इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प भी बन जाता है।

मारुति स्विफ्ट कार में मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

आधुनिक फीचर्स की बात करें तो नए सेगमेंट और नई तकनीक के साथ मारुति स्विफ्ट में आपको काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे जिनमें फ्रंट बंपर, ब्लैक-आउट पिलर, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट और साथ ही रूफ माउंटेड स्पॉइलर भी दिया जाएगा। . मारुति की इस कार में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके ब्लैक एडिशन में अब इसका लुक भी काफी बेहतर हो गया है और इंटीरियर को अब तक लग्जरी बना दिया गया है।

मारुति स्विफ्ट कार इंजन और माइलेज विकल्प

इंजन विकल्पों की बात न करें तो मारुति स्विफ्ट में अब कंपनी द्वारा 1.02 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा जिसकी मदद से यह काफी अच्छी पावर जेनरेट कर सकेगी और आधुनिक तकनीक के साथ इसमें काफी नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जो निश्चित तौर पर ग्राहकों को आकर्षित करेगा. मारुति स्विफ्ट कार के इंजन विकल्प के साथ माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 40 किलोमीटर तक का सफर आसानी से कर देगी जो इसे माइलेज के मामले में अन्य कारों से काफी बेहतर बनाता है।

मारुति स्विफ्ट कार की कीमत

कीमत के मामले में, कंपनी अपनी मारुति स्विफ्ट कार को साल 2023 में 9.8 लाख रुपये की संभावित कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है, जो इसे कम बजट रेंज के ग्राहकों के लिए काफी किफायती विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now