Movie prime

Mahindra Bolero New Car की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिलेगी 

 
Mahindra Bolero New Car की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880

महिन्द्रा बोलेरो न्यू लुक कार: आकर्षक डिजाइन सेग्मेंट और जबरदस्त लुक के साथ आजकल बाजार में कई कार लॉन्च की जा रही हैं जहां हाल ही में मशहूर कर निर्माताओं की सूची में शामिल महिन्द्रा कंपनी ने भारतीय बाजारों में अपनी महिन्द्रा बोलेरो नई कार लॉन्च करने का फैसला किया है। इसमें आपको काफी आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा जिससे साल 2023 में यह कार ग्राहकों के लिए काफी अच्छी पसंद बन जाएगी। अगर आप हाल ही में खरीदारी करने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि महिंद्रा बोलेरो न्यू आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है जो सस्ते बजट में आएगी।

महिंद्रा बोलेरो नई कार में होंगे बेहतरीन फीचर्स

फीचर्स की सूची देखें ताकि आप भी नए सेगमेंट की आधुनिक तकनीक वाली महिंद्रा बोलेरो नई कार आई कंपनी की कार में नए केबिन को आधुनिक तकनीक से रिप्लेस कर सकें। इस मॉडल में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैंडर्ड होंगे। महिंद्रा बोलेरो न्यू कार की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिमी है। अपने बड़े आकार के कारण यह सड़क पर अच्छी उपस्थिति प्रदान करता है। इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। महिंद्रा बोलेरो का व्हीलबेस 2680mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 183mm है। लंबा व्हीलबेस पीछे की सीट पर अच्छा लेगरूम देता है।

महिंद्रा बोलेरो नई कार का माइलेज और इंजन

आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट वाली महिंद्रा बोलेरो नई I में आपको कंपनी के पोर्ट बोलियों से 1.5 लीटर का दमदार इंजन देखने को मिलेगा जिसकी मदद से यह 1 लीटर ईंधन में लगभग 27 किलोमीटर का माइलेज आसानी से दे सकती है जो कि इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए बेहतर इंजन विकल्पों में से एक काफी योग्य विकल्प है।

देखें महिंद्रा बोलेरो की नई कीमत

कीमत की बात करें तो नई महिंद्रा बोलेरो को कंपनी ने 10.74 लाख रुपये के बजट में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है, जो इसे कम बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है, जिसकी कीमत काफी कम रखी गई है। कंपनी इसे अब महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसा ही बनाएगी।

WhatsApp Group Join Now