Movie prime

 बदलने जा रही है नई ऑल्टो का लुक, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

 
बदलने जा रही है नई ऑल्टो का लुक, जानिए क्या होंगे फीचर्स?
मारुति ऑल्टो 800: दुनिया की सबसे पसंदीदा कार मारुति की है। दरअसल, कंपनी की सबसे पसंदीदा कार ऑल्टो को कुछ समय पहले ही नए वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। खैर, पुरानी ऑल्टो काफी लोकप्रिय थी, लेकिन नई ऑल्टो पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया है। इसलिए इसकी बिक्री कुछ खास नहीं रही है. ऐसे में कंपनी एक नई कार लॉन्च करेगी।

लेकिन कुछ लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि इसे बंद न करके नया लुक दिया जाएगा. यह लुक इलेक्ट्रिक कार जैसा ही होगा। इसे इलेक्ट्रिक कार के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। आइये आपको इसके बारे में बताते हैं.

विशेषताएँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नई मारुति 800 में आपको ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो शायद आपको किसी अन्य कार में नहीं मिलेंगे. इसके फीचर्स जबरदस्त होने वाले हैं. सूत्रों का मानना ​​है कि हाई-टेक फीचर्स वाली इस कार में आपको बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ सिस्टम, नेविगेशन और क्रूज़ कंट्रोल के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीटें, ऑटो सेंसिंग रेन वाइजर और भी कई फीचर्स मिलेंगे। आपको सेफ्टी के लिए चार एयर बैग, एबीएस के साथ ईबीडी, लेन असिस्ट और पार्किंग कैमरा भी मिलेगा।

वास्तव में, ये सभी बहुत अच्छी सुविधाएँ दी गई हैं। यह सबसे बेहतरीन कारों की सूची में शामिल होने वाली अगली कार है। इसे ₹6 लाख की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इससे टाटा पंच के बराबर की कार बन जाएगी। इसके Hyundai Extra में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं। ऑल्टो आपको 600000 की कीमत पर मिलती है। यह आपको एक धमाका देगा.

WhatsApp Group Join Now