Movie prime

 टचस्क्रीन के साथ आने वाली कारों की लिस्ट पेश है आपके सामने, चलिए जानते हैं।

 
टचस्क्रीन के साथ आने वाली कारों की लिस्ट पेश है आपके सामने, चलिए जानते हैं।

फिलहाल कंपनी भारतीय बाजार में कार के अंदर केबिन में मिलने वाले टचस्क्रीन को और भी स्टाइलिश बनाने की कोशिश कर रही है। पिछले कुछ सालों पर नजर डालें तो कारों के केबिन में काफी एडवांस्ड टच स्क्रीन मिल रही हैं, कई कारों में आपको दो-दो स्क्रीन देखने को मिल सकती हैं। इस खबर के जरिए आज हम आपको कारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं-

किआ EV6

Kia EV 6 इलेक्ट्रिक कार में आपको 12.3 इंच की 2 डिस्प्ले यूनिट मिलती हैं। साथ ही इसमें आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। जबकि दूसरी 12.3 इंच की स्क्रीन को आप डिस्टल इंस्ट्रूमेंट के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

2023 हुंडई वर्ना

हाल ही में लॉन्च हुई 2023 Hyundai Verna में आपको 10.25 साइज वाली 2 स्क्रीन देखने को मिलेंगी। इस सिस्टम को आप इंफोटेनमेंट सिस्टम की तरह काम कर सकते हैं. वहीं, दूसरी स्क्रीन का इस्तेमाल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की तरह किया जाता है।

महिंद्रा XUV700

कार में 10.25 डिस्प्ले स्क्रीन है। वहीं, इस कार में शेमलेस क्लास यूनिट भी ऑफर की गई है।

एमजी हेक्टर 2023

भारतीय बाजार में, एमजी हेक्टर में 14-इंच उच्च-रिज़ॉल्यूशन इंफोटेनमेंट टच स्क्रीन सिस्टम शामिल है, जिसमें पोर्ट्रेट मोड भी मिलता है। आप वॉयस कमांड टच स्क्रीन के माध्यम से इस हाई-टेक इंफोटेनमेंट सिस्टम के माध्यम से कई सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

बीवाईडी एट्टो

इस BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार में आपको 12. 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा, जो बिल्कुल किसी लैपटॉप जैसा दिखता है।

हुंडई आयोनिक5

Hyundai Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार में उपलब्ध 12 इंच की स्क्रीन का उपयोग आप मनोरंजन और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए भी कर सकते हैं। यह सफेद और काले रंग में आता है। यह कार की स्टाइलिंग को और भी आकर्षक बनाता है।

किआ EV6

क्या आपको EV6 इलेक्ट्रिक कार में दो 12.3-इंच डिस्प्ले यूनिट मिलीं? यहां एक इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है जबकि अन्य 12.3 इंच की स्क्रीन को डिस्टल इंस्ट्रूमेंट के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आती है। इसमें 12.3 इंच की 3-इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन भी मिलती है। वहीं दूसरी ओर इसमें 14.9 इंच की स्क्रीन भी मिलती है, जिसका इस्तेमाल इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए किया जाता है।

WhatsApp Group Join Now