Movie prime

 AC फिट करने की परेशानी खत्म! PG हो या किराए का घर, सस्ता  Portable AC उठाकर ले जाएं; जानें मूल्य

 
 AC फिट करने की परेशानी खत्म! PG हो या किराए का घर, सस्ता  Portable AC उठाकर ले जाएं; जानें मूल्य

 दिल्ली: India में उपलब्ध सबसे सस्ता मोबाइल AC 1.5 टन: आने वाले दिनों में गर्मी ने रंग बदलना शुरू कर दिया है। सुबह और शाम मौसम ठंडा रहता है। लेकिन दोपहर की गर्मी की वजह से लोग घर से बाहर नहीं निकलते। ऐसे में, हर व्यक्ति गर्मी से बचने के लिए अलग-अलग उपाय करता रहता है।

अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक सस्ता पोर्टेबल AC (Portable AC) खरीदकर घर लाने के बारे में बता रहे हैं। चलो जानते हैं इस परिवहन AC की लागत और विशेषताओं के बारे में..।


क्रोमा 1.5 टन पोर्टेबल AC की कीमत भारत में 41,990 रुपये है। क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से इस एसी खरीदने पर दो हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिलता है।

यदि आप HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस AC पर 1977 रुपये की मासिक EMI भी है। यानी आप थोड़े पैसे में ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं।

Croma 1.5 Ton Portable AC Features: यह पोर्टेबल एसी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है। इस AC में आपको एक साल की कॉम्प्रेहेंसिव वारंटी मिली है। वहीं कंप्रेसर पर पांच वर्ष की वारंटी है।

Krouma ने बताया कि यह 120 स्क्वायर फीट तक कमरे को ठंडा कर सकता है। इसमें एक टेम्परेचर सेंसर भी है। जो एंटी-डस्ट फिल्टर और ऑटो-रीस्टार्ट फीचर के साथ आता है।

WhatsApp Group Join Now