Public Haryana News Logo

Maruti Tour H1 Alto मे एंट्री-लेवल कमर्शियल हैच को तीन कलर स्कीम में पेश किया जा रहा है

 | 
Maruti Tour H1 Alto
मारुति टूर एच1 ऑल्टो नई कार: मारुति कंपनी ने हाल ही में अपनी सबसे लोकप्रिय कार मारुति टूर एच1 ऑल्टो को बेहद कम बजट और जबरदस्त माइलेज के साथ बाजार में लॉन्च किया है, जिसे वाणिज्यिक कर की तरह भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। इसके फीचर्स को काफी आधुनिक रखा गया है। कंपनी। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति टूर एच1 ऑल्टो में कंपनी ने काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है, जिसकी वजह से यह धीरे-धीरे बढ़ती डोर के साथ-साथ ग्राहकों की पसंदीदा पसंद बनी हुई है। मारुति टूर एच1 ऑल्टो की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है, जिससे यह कम बजट वाले सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी उपयुक्त विकल्प बन गई है।

मारुति टूर एच1 ऑल्टो का माइलेज और इंजन

अगर इंजन सेगमेंट की बात करें तो कंपनी द्वारा सबसे सस्ते बजट में लॉन्च की गई मारुति टूर एच1 ऑल्टो में 1.0 लीटर, के-सीरीज, डुअलजेट, डुअल वीवीटी नैचुरली एस्पिरेटेड मोटर के साथ आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो 5500 आरपीएम पर 65 बीएचपी और 3500 आरपीएम पर 89 एनएम के लिए काफी है। . इस दमदार इंजन की मदद से यह 1 लीटर ईंधन में लगभग 32 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे देगी जो कि इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प है।

मारुति टूर एच1 ऑल्टो के नए फीचर्स

फीचर्स के मामले में, कंपनी ने भारतीय बाजारों में अपनी मारुति टूर एच1 ऑल्टो एंट्री-लेवल कमर्शियल हैच को आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ तीन रंग योजनाओं में पेश किया है, जैसे मेटैलिक ग्रेनाइट ग्रे, मेटैलिक सिल्की सिल्वर और आर्कटिक व्हाइट कलर में उपलब्ध है। विकल्प।

मारुति टूर एच1 ऑल्टो की कीमत

भारतीय बाजारों में अगर कीमत की बात की जाए तो आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन माइलेज वाली मारुति टूर एच1 ऑल्टो को कंपनी ने करीब 4.80 लाख रुपये के बजट के साथ लॉन्च किया है जो इसे कम बजट में ग्राहकों के लिए काफी उपयुक्त विकल्प बनाता है। खंड.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here