Movie prime

 75 की टॉप स्पीड, फुल चार्ज में भगाएं 80 किलोमीटर लैपटॉप बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक स्कूटर

 
Acer MUVI 125 4G Launched
 

MUVI 125 4G को सबसे पहले सितंबर में EV India Expo 2023 में पेश किया गया था. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग के कई ऑप्शन दिए हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दो स्वैपेबल बैटरी दी गई हैं, जिन्हें स्कूटर से निकाल कर चार्ज किया जा सकता है. जरूरत पड़ने पर स्कूटर को केवल एक बैटरी से भी चलाया जा सकता है.

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज पर 80 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है. वहीं इसे 75 kmph की टॉप स्पीड पर चलाया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक, स्कूटर को पूरी तरह चार्ज होने में 4 घंटे लगते हैं. कंपनी का कहना है कि MUVI 125 4G सिटी राइड के लिए एक बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर है. यह स्कूटर हल्के चेसिस और 16-इंच के बड़े अलॉय व्हील्स के साथ आता है जिससे इसे ट्रैफिक में अच्छी हैंडलिंग मिलती है.

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्कूटर में सामने टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए गए हैं. ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए स्कूटर के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं. स्कूटर को तीन रंग व्हाइट, ब्लैक और ग्रे में बेचा जाएगा.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में राउंड एलईडी हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर और कॉम्पैक्ट सीट मिलती है. स्कूटर को एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें कुछ कनेक्टेड और सिक्योरिटी फीचर्स भी मिलते हैं. इसमें 4-इंच का एलसीडी डिस्प्ले भी लगाया गया है जिसपर बैटरी लेवल, स्पीड, डिस्टेंस टू एम्प्टी जैसी जानकारियां मिलेंगी.

फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर सकती है. उम्मीद है कि कंपनी अगले सप्ताह इसकी डिलीवरी कुछ चुनिंदा शहरों में शुरू कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now