Movie prime

ट्रक जैसी पावर, 29kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Tata की नई Sumo कार!

 
ट्रक जैसी पावर, 29kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Tata की नई Sumo कार!
Tata Sumo New SUV Car: कई कर कंपनियां आजकल बाजार में अपनी कारों को दमदार इंजन के साथ लॉन्च कर रही हैं, जो निश्चित रूप से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं, जहां अब हाल ही में मिल रही खबरों के अनुसार काफी कम बजट रेंज के भीतर टाटा कंपनी अपनी नई Tata Sumo New SUV लॉन्च कर सकती है। जो जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली है, यह अन्य कारों के मुकाबले काफी बेहतर साबित हो सकती है, जिसमें कंपनी ने काफी आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन का इस्तेमाल किया है, जिसकी मदद से यह साल में ग्राहकों के लिए काफी अच्छी पसंद बन रही है।

Tata Sumo की नई SUV का धांसू लुक

टाटा सूमो नई एसयूवी में कंपनी की ओर से नई तकनीक के साथ काफी आधुनिक और शानदार लुक का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से यह साल 2023 में ग्राहकों की खरीदारी के लिए एक बेहतर विकल्प के रूप में सामने आ सकती है। हाल ही में, टाटा सूमो नई एसयूवी को भारतीय बाजार में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा क्योंकि इसे आमतौर पर प्रोग्राम बजट रेंज के भीतर अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर माना जाता है।

टाटा सूमो नई एसयूवी के आधुनिक और नए फीचर्स

फीचर्स के बारे में जानकारी दी जाए तो टाटा सूमो नई एसयूवी को कंपनी काफी आधुनिक इंटीरियर फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी जिसमें आपको बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल, फोन रिसेप्शन जैसे नए फ्रेम के साथ इंटीरियर डिजाइन देखने को मिलेगा। , रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो भी कंपनी द्वारा उपलब्ध कराई जाती है।

टाटा सूमो नई एसयूवी कीमत

कीमत की बात करें तो अगर कंपनी अपनी Tata Sumo New SUV को भारतीय बाजारों में लॉन्च करती है तो इसकी संभावित कीमत 8 लाख रुपये के आसपास हो सकती है जो कि कम बजट रेंज के भीतर है, इसकी तुलना बाजार में उपलब्ध अन्य कम बजट वाली कारों से भी की जाती है। एक अच्छा विकल्प जिसकी कीमत अब पहले की तुलना में काफी कम है।

WhatsApp Group Join Now