Movie prime

Tata Tiago EV Electric मे मिलेगी 400 Km रेंज
​​​​​​

 
Tata Tiago EV Electric
टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक कार: बाजार में कम बजट की कारों की मांग लगातार बढ़ रही है जिसमें अब मुख्य रूप से इलेक्ट्रिक वर्क भी शामिल है क्योंकि इलेक्ट्रिक वर्क आमतौर पर कम खर्च में अधिक चलने में सक्षम है जहां हाल ही में सबसे आधुनिक तकनीक और सेगमेंट के अंदर टाटा की बात की जा रही है। ने अपनी टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक लॉन्च की है जो बाजार में उपलब्ध अन्य कारों से काफी बेहतर मानी जा रही है। अगर फीचर्स की बात करें तो Tata Tiago EV Electric में आपको काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इस कार को सबसे खास बनाते हैं।

टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक की रेंज 400 किलोमीटर होगी

अगर बैटरी पैक और रेंज की बात आती है, तो आपको आधुनिक तकनीक और एंड्रॉइड ऑटो के साथ नए सेगमेंट, ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एसी, फ्रंट पावर के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ भारतीय बाजारों में नवीनतम माना जाने वाला टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक मिलेगा। विंडो में आप ब्लूटूथ और वाई-फ़ाई कनेक्टिविटी सिस्टम देख सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक कार के अंदर कई फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक कीमत

जहां तक ​​कीमत की बात है, टाटा ने टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक को कंपनी की सबसे अपडेटेड कारों की सूची में लगभग 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बजट के बीच लॉन्च किया है, जो इसे कम बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है। के लिए।

टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स

टाटा टियागो ईवी इलेक्ट्रिक कार में एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एसी, फ्रंट पावर विंडो के साथ ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी सिस्टम मिलता है। इस इलेक्ट्रिक कार के अंदर कई फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

WhatsApp Group Join Now