Movie prime

Tata Sumo के New Model डिजाइन होगा काफी बेहतर

 
 Tata Sumo New model: मशहूर निर्माता कंपनी टाटा भारतीय बाजारों में अपनी दमदार और आधुनिक फीचर्स वाली कारों के निर्माण के लिए काफी मशहूर मानी जाती है जहां हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मशहूर कंपनी अपनी नई कार टाटा सूमो मॉडल लॉन्च करने जा रही है। जिसे जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसके नए मॉडल को कंपनी ने पहले से काफी आधुनिक डिजाइन सेगमेंट के साथ तैयार किया है। वहीं, ताजा रिपोर्ट की बात करें तो टाटा सूमो का नया मॉडल अब अपने पुराने मॉडल के मुकाबले काफी आकर्षक होगा। टाटा सूमो के नए मॉडल का डिजाइन काफी बेहतर होगा  ताजा मिल रही जानकारी के अनुसार, टाटा सूमो के नए मॉडल में कंपनी की ओर से काफी आधुनिक डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें आपको कंपनी की ओर से एसयूवी सेगमेंट के साथ नए सेगमेंट की डिजाइन देखने को मिलेगी जिसका इंटीरियर भी कंपनी ने काफी लग्जरी बनाया है। टाटा सूमो न्यू मॉडल के इंटीरियर में कंपनी ने काफी लग्जरी फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो इसे ग्राहकों के लिए इस साल 2023 या साल 2024 में खरीदने के लिए काफी अच्छा विकल्प बना देगा।  टाटा सूमो के नए मॉडल की आधुनिक विशेषताएं  फीचर्स के मामले में नई जेनरेशन टाटा सूमो कार में कंपनी ने काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा। टाटा सूमो के नए मॉडल के डीजल इंजन 2956 सीसी और 1978 सीसी और 1948 सीसी के हैं। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। टाटा सूमो के नए मॉडल का ग्राउंड क्लीयरेंस 182 मिमी है। सूमो 7 सीटर एक 4 सिलेंडर कार है और इसकी लंबाई 4258 मिमी, चौड़ाई 1700 मिमी और व्हीलबेस 2425 मिमी है। वहीं, अगर माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर ईंधन में करीब 25 किलोमीटर तक का सफर आसानी से कर सकती है।  टाटा सूमो के नए मॉडल की कीमत  हालांकि टाटा कंपनी की ओर से टाटा सूमो के नए मॉडल को बाजार में लॉन्च करने की पूर्णता की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में वायरल हो रहा है कि टाटा सूमो का नया मॉडल जल्द ही 7.50 लाख रुपये में लॉन्च हो सकता है।
 Tata Sumo New model: मशहूर निर्माता कंपनी टाटा भारतीय बाजारों में अपनी दमदार और आधुनिक फीचर्स वाली कारों के निर्माण के लिए काफी मशहूर मानी जाती है जहां हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मशहूर कंपनी अपनी नई कार टाटा सूमो मॉडल लॉन्च करने जा रही है। जिसे जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसके नए मॉडल को कंपनी ने पहले से काफी आधुनिक डिजाइन सेगमेंट के साथ तैयार किया है। वहीं, ताजा रिपोर्ट की बात करें तो टाटा सूमो का नया मॉडल अब अपने पुराने मॉडल के मुकाबले काफी आकर्षक होगा।

टाटा सूमो के नए मॉडल का डिजाइन काफी बेहतर होगा

ताजा मिल रही जानकारी के अनुसार, टाटा सूमो के नए मॉडल में कंपनी की ओर से काफी आधुनिक डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें आपको कंपनी की ओर से एसयूवी सेगमेंट के साथ नए सेगमेंट की डिजाइन देखने को मिलेगी जिसका इंटीरियर भी कंपनी ने काफी लग्जरी बनाया है। टाटा सूमो न्यू मॉडल के इंटीरियर में कंपनी ने काफी लग्जरी फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो इसे ग्राहकों के लिए इस साल 2023 या साल 2024 में खरीदने के लिए काफी अच्छा विकल्प बना देगा।

टाटा सूमो के नए मॉडल की आधुनिक विशेषताएं

फीचर्स के मामले में नई जेनरेशन टाटा सूमो कार में कंपनी ने काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा। टाटा सूमो के नए मॉडल के डीजल इंजन 2956 सीसी और 1978 सीसी और 1948 सीसी के हैं। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। टाटा सूमो के नए मॉडल का ग्राउंड क्लीयरेंस 182 मिमी है। सूमो 7 सीटर एक 4 सिलेंडर कार है और इसकी लंबाई 4258 मिमी, चौड़ाई 1700 मिमी और व्हीलबेस 2425 मिमी है। वहीं, अगर माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर ईंधन में करीब 25 किलोमीटर तक का सफर आसानी से कर सकती है।

टाटा सूमो के नए मॉडल की कीमत

हालांकि टाटा कंपनी की ओर से टाटा सूमो के नए मॉडल को बाजार में लॉन्च करने की पूर्णता की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में वायरल हो रहा है कि टाटा सूमो का नया मॉडल जल्द ही 7.50 लाख रुपये में लॉन्च हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now