Public Haryana News Logo

Tata Sierra:Sumo का Electric मॉडल होगा लॉन्च, फीचर्स देंगे सभी को शॉक

 | 
Tata Sumo
Tata Electric SUV: टाटा सूमो (Tata Sumo) अपने टाइम की प्रीमियम एसयूवी में से एक थी। इसका इस्तेमाल बड़े-बड़े अधिकारी किया करते थे। लेकिन बाद में कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को डिसकंटीन्यू कर दिया था। ऐसे में अब देश के एसयूवी सेगमेंट में लगातार हो रही ग्रोथ और इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री में इजाफा को देखते हुए कंपनी टाटा सूमो (Tata Sumo) को फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है।

इसे इस बार बाजार में इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Sumo Electric) में पेश किया जा सकता है। इसके लुक में भी कंपनी काफी बदलाव करने वाली है। वहीं इसमें आज के हिसाब से कई आधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स की योजना अपनी गाड़ियों को काफी एडवांस बनाने की है। ऐसे में कंपनी अपनी गाड़ियों को नए अंदाज में डिज़ाइन करने में लगी हैं। ऐसे में आपको नई टाटा सूमो (Tata Sumo) में हैरियर और नेक्सॉन की झलक भी देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इसे कंपनी ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ भी बाजार में उतारेगी। हालांकि इसमें आपको रियर व्हील ड्राइव ही देखने को मिलेगा।

Tata Sumo जल्द होगी लांच

कंपनी नई टाटा सूमो (Tata Sumo) को जल्द ही बाजार में पेश करने वाली है। बाजार में पेश होने के बाद इसका मुकाबला महिंद्रा की बोलेरो (Mahindra Bolero) से होगा। अभी हाल ही में कंपनी की तरफ से तीन नई एसयूवी क्रमशः Tata Sierra, Tata Safari और Tata Sumo के नए वर्जन के लांच होने की बात कही गई है। कंपनी टाटा सूमो को 9 सीटर सेटिंग स्पेस के साथ बाजार में उतारने वाली है।

कंपनी की योजना Tata Sierra को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी टाटा सूमो को भी इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Sumo Electric) में लांच कर सकती है। कई रिपोर्ट्स की माने तो इसी साल कंपनी अपनी इस एसयूवी को बाजार में उतार सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here