Public Haryana News Logo

टाटा पंच फेसलिफ्ट की हुई गुप्त टेस्टिंग, लॉन्चिंग डेट और खास बातें

 | 
Tata Punch Facelift की हुई गुप्त टेस्टिंग, जानें लॉन्चिंग डेट और ख़ास बात
 

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा ने साल 2021 में भारतीय बाजार में पहली बार Tata Punch को लांच किया था। अब इस माइक्रो एसयूवी को पहली बार कंपनी के द्वारा अपडेट की जाएगी। जिस के बाद आने वाले समय में हमें पांच का फेस लिफ्ट वजन भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दे कि इसकी टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है और टेस्टिंग के दौरान पहली बार इस एसयूवी को सपोर्ट भी किया गया है। आईए आपको बताते हैं कि टाटा पंच में हमें क्या-क्या खास देखने को मिलेगा।

कैसा होगा Tata Punch Facelift का डिजाइन

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुए टाटा पंच की फेस लिफ्ट वजन को देखकर कहा जा रहा है की डिजाइन और पार्ट्स Tata Punch EV से मिलते जुलते मालूम होते हैं। ऐसे में कहां जा रहा है कि स्प्लिट स्टाइल का हैडलैंप सेटअप, मस्कुलर बोनट और शार्प दिखने वाला बंपर दिया दिया जा सकता है।

Tata Punch Facelift क्या कुछ फीचर्स मिलेंगे

फीचर्स के मामले में भी टाटा पांच फेसलिफ्ट में कई शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें आपको फूल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिलेगा, जिसमें 10.25 इंच टच स्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा। इसके अलावा वायरलेस एंड्राइड ऑटो, एप्पल कार प्ले, एयर कंडीशनर के लिए टच पैनल जैसे फीचर्स आप को पांच में मिलने वाला है।

Tata Punch Facelift का इंजन

टाटा पंच के फेसलिफ्ट वर्जन में आपको 1.2 लीटर तीन सिलेंडर वाला नेचरली सेपरेटेड इंजन दिया जाएगा। यह 86 Bhp की पावर और 113Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इंजन को पांच स्पीड मैनुअल या पांच स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। आपको बता दे कि गाड़ी की सीएनजी मॉडल भी है।

Tata Punch Facelift की कितनी होगी कीमत

टाटा पंच फेसलिफ्ट के कीमत की बात की जाए तो मौजूदा टाटा पंच के मॉडल की कीमत 6.3 लख रुपए से 10. 20 लाख के बीच है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि टाटा फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत लगभग 50 हजार रुपए अधिक हो सकती है। हालांकि इसकी ऑफिशियल तौर पर जानकारी सामने नहीं आई हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here