Public Haryana News Logo

शुरुआती फीचर्स के साथ टाटा नेक्सन ने मारी दमदार एंट्री, किलर लुक और स्ट्रक्चर इंजन ने जीती लोगो दिल

 | 
नई दिल्ली: ऑटो सेक्टर में टाटा की गाड़ियां अपना एक अलग ही वजूद रखती है। टाटा की हर एक गाड़ी अच्छे सेल्स के पायदान पर है। अगर आप भी टाटा की नई गाड़ी लेने वाले है तो अब टाटा ने अपने ग्राहकों को खुश रखने के लोग पेश करदी है एक ओर नई टाटा की नई गाड़ी। सबसे पहले आपको इस गाड़ी का नाम बता देते है।  आपको बता दें इस गाड़ी का नाम है Tata Nexon Facelift, इसमें आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स मौजूद मिलेंगे। साथ ही साथ इसमें आपको तगड़ा इंजन भी मिलने वाला है. आईए जानते है पूरी डिटेल से जानकारी इस गाड़ी की।  टाटा नेक्सन Facelift New Variant का तगड़ा इंजन  नेक्सन फेसलिफ्ट में आपको धांसू और सॉलिड इंजन मिलेगा। इसमें आपको मिल रहा है एक नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन, जो कि 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको दूसरा इंजन भी मौजूद जो की डीजल इंजन है। डीजल इंजन 1.5L के साथ आयेगा, जो कि 115bhp की पावर और 260Nm का टार्क जेनरेट करेगा।  टाटा नेक्सन के फीचर्स जीत रहे लोगों का दिल   इस गाड़ी में आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है। आपको इसमें मौजूद मिल रहा है 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 360 डिग्री कैमरा, साउंड सिस्टम , ऑटो ऐसी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर और सेफ्टी के लिए एयरबैग्स यह सभी तमाम फीचर्स आपको इसमें मौजूद मिलेंगे।  Tata Nexon Facelift New Variant प्राइस  कीमत के मामले के इस गाड़ी की कीमत आपको 8लाख रुपए से शुरू होकर 15 लाख तक पड़ने वाली है। कंपनी ने इसपर आपको फाइनेंस प्लान भी दिया है जिसके जरिए आप आसान किस्तों में इस गाड़ी को अपना बना सकते है। बाकी की फाइनेंस प्लान से रिलेटेड अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शो रूम से संपर्क कर सकते है।
 नई दिल्ली: ऑटो सेक्टर में टाटा की गाड़ियां अपना एक अलग ही वजूद रखती है। टाटा की हर एक गाड़ी अच्छे सेल्स के पायदान पर है। अगर आप भी टाटा की नई गाड़ी लेने वाले है तो अब टाटा ने अपने ग्राहकों को खुश रखने के लोग पेश करदी है एक ओर नई टाटा की नई गाड़ी। सबसे पहले आपको इस गाड़ी का नाम बता देते है।
आपको बता दें इस गाड़ी का नाम है Tata Nexon Facelift, इसमें आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स मौजूद मिलेंगे। साथ ही साथ इसमें आपको तगड़ा इंजन भी मिलने वाला है. आईए जानते है पूरी डिटेल से जानकारी इस गाड़ी की।
टाटा नेक्सन Facelift New Variant का तगड़ा इंजन
नेक्सन फेसलिफ्ट में आपको धांसू और सॉलिड इंजन मिलेगा। इसमें आपको मिल रहा है एक नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन, जो कि 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको दूसरा इंजन भी मौजूद जो की डीजल इंजन है। डीजल इंजन 1.5L के साथ आयेगा, जो कि 115bhp की पावर और 260Nm का टार्क जेनरेट करेगा।
टाटा नेक्सन के फीचर्स जीत रहे लोगों का दिल 
इस गाड़ी में आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है। आपको इसमें मौजूद मिल रहा है 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 360 डिग्री कैमरा, साउंड सिस्टम , ऑटो ऐसी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर और सेफ्टी के लिए एयरबैग्स यह सभी तमाम फीचर्स आपको इसमें मौजूद मिलेंगे।
Tata Nexon Facelift New Variant प्राइस
कीमत के मामले के इस गाड़ी की कीमत आपको 8लाख रुपए से शुरू होकर 15 लाख तक पड़ने वाली है। कंपनी ने इसपर आपको फाइनेंस प्लान भी दिया है जिसके जरिए आप आसान किस्तों में इस गाड़ी को अपना बना सकते है। बाकी की फाइनेंस प्लान से रिलेटेड अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शो रूम से संपर्क कर सकते है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here