Movie prime

जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगी Tata Nexon Facelift Suv

 
Tata Nexon Facelift Suv

Tata Nexon Facelift Suv Car: हाल ही में टाटा कंपनी ने कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अपनी Tata Nexon Facelift Suv को नए अवतार में लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सितंबर महीने में आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजारों में Tata Nexon Facelift Suv की बुकिंग शुरू कर दी है, जहां अब आप आसानी से इस कार को बुक कर पाएंगे। टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी कम बजट सेगमेंट के ग्राहकों को काफी पसंद आएगी, जिसे बाजार में सेफ्टी रेटिंग के मामले में भी काफी बेहतर माना जा रहा है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगी Tata Nexon Facelift Suv

अगर हम टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च होने वाली तकनीक के साथ इस टैक्स में कंपनी द्वारा वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, एक 360-डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग और सहित काफी आधुनिक शिक्षकों का उपयोग किया गया है। छह एयरबैग.

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी की अन्य विशेषताएं

वही अगर आप अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो पाएंगे कि Tata Nexon Facelift Suv में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, क्रूज़ कंट्रोल, 9-स्पीकर JBL साउंड सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर और सनरूफ जैसे फीचर्स बरकरार हैं। सुरक्षा के लिए Tata Nexon Facelift Suv में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर मिलते रहेंगे।

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी इंजन

इंजन विकल्पों के संदर्भ में, Tata Nexon Facelift Suv में आपको 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। हालाँकि, पहले वाले में अब 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। अपने दमदार इंजन की मदद से यह कार अधिकतम 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट एसयूवी की कीमत

भारतीय बाजारों में टाटा कंपनी अपनी Tata Nexon Facelift Suv को लगभग ₹800000 की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कीमतों की पूरी तरह से घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह कार आधिकारिक तौर पर 14 तारीख को डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी। यह कार सीधे तौर पर किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, निसान मैग्नाइट और महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट को टक्कर देती है।

WhatsApp Group Join Now