Movie prime

 मोटरसाइकिल की कीमत में इलेक्ट्रिक टाटा नैनो, हुई तयार देखें इसकी कीमत 

 
 मोटरसाइकिल की कीमत में इलेक्ट्रिक टाटा नैनो, हुई तयार देखें इसकी कीमत
रतन टाटा के सपनों को उड़ान देने के लिए टाटा नैनो एक बार फिर भारत की सड़कों पर उतरने को तैयार है। परिवार के साथ लंबी यात्रा के लिए यह कार आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। इस कार में हर वर्ग की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए कई बेहतरीन फीचर्स हैं।

टाटा नैनो कार

वर्ष 2009 में, टाटा मोटर्स ने बहुत कम कीमत पर टाटा नैनो लॉन्च की, ताकि हर वर्ग के लोग कारों के अपने सपने को पूरा कर सकें। हालाँकि, कार ज्यादा सफल नहीं रही, जिसके कारण कंपनी को उत्पादन कम करना पड़ा। इसके अलावा बीएस-4 उत्सर्जन मानक लागू होने के बाद नैनो कार का दिखना पूरी तरह से बंद हो गया। अब एक बार फिर टाटा नैनो ने अपनी नई कार लॉन्च करने की घोषणा की है।

रतन टाटा की नई टाटा नैनो

रतन टाटा की यह नैनो कार अपडेटेड वर्जन के साथ एक बार फिर भारत की सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है। जो मध्यम वर्ग के लिए वरदान साबित होगा. अपने सपने को साकार करने के लिए रतन टाटा ने एक स्कूटर को कार में बदल दिया ताकि पूरा परिवार एक साथ आराम से यात्रा करके किसी भी यात्रा को पूरा कर सके। ऑल्टो से भी कम कीमत पर, टाटा नैनो को उस वर्ग के लिए पेश किया गया था जो केवल कार का सपना देखता है। आप इस कार को 250,000 में खरीद सकते हैं और अपने कार खरीदने के सपने को साकार कर सकते हैं।

हालांकि रतन टाटा के सपनों की छोटी कार पहले सफल नहीं रही थी, लेकिन अब कार का यह अपडेटेड वर्जन दिखाता है कि क्या कमाल है। इसका खुलासा बाद में किया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now