Movie prime

Tata Nano Electric Car देगी 350 किलोमीटर की रेंज

 
Tata Nano Electric Car
टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार लॉन्च: टाटा कंपनी द्वारा कुछ समय पहले भारतीय बाजारों में टाटा नैनो लॉन्च की गई थी जो अपने काफी आधुनिक डिजाइन और लग्जरी फीचर्स के साथ कम बजट वाले ग्राहकों के लिए भारत में पहली पसंद बनी हुई थी लेकिन इसे कुछ कारणों से बंद कर दिया गया था। कंपनी लेकिन एक बार फिर से जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही अपनी टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार को काफी कम बजट रेंज में बाजार में उतार सकती है, जो अब इलेक्ट्रिक वर्जन में बाजार में उपलब्ध है, अन्य काफी कम बजट के साथ वापसी करने वाली है। इलेक्ट्रिक कारों की तुलना में रेंज।

कम बजट में आएगी टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार!

जानकारी के मुताबिक, अगर कंपनी अपने पोर्टफोलियो से टाटा नैनो को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करती है, तो अब इसे काफी कम बजट रेंज के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा, जहां हालिया जानकारी के मुताबिक, टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार संभावित रूप से कंपनी लॉन्च कर सकती है। बाजार में इसका बजट करीब 4 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच है, हालांकि कंपनी की ओर से इसकी कीमत और लॉन्च की पुष्टि नहीं की गई है।

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार 350 किलोमीटर की रेंज देगी

संभावित तौर पर टाटा कंपनी अपनी आने वाली टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार में 72v का बैटरी पैक दे सकती है जिसकी मदद से अगर आप इसे एक बार चार्ज करेंगे तो यह संभावित तौर पर करीब 350 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर लेगी। जानकारी में यह भी कहा गया है कि टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार का निर्माण Tata Tiago Ev की तर्ज पर किया जाएगा जिसे कंपनी पहले ही आधिकारिक तौर पर बाजार में उपलब्ध करा चुकी है।

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार का डिज़ाइन

डिजाइन की बात करें तो यह अपने आइकॉनिक डिजाइन के कारण पहले से ही भारतीय बाजारों में काफी चर्चित मानी जाती है, वहीं अगर आने वाली टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे अपने पुराने डिजाइन के साथ कुछ लग्जरी अपडेट के साथ लॉन्च किया है। कंपनी की ओर से इसके इंटीरियर को और भी आकर्षक बनाया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now