Movie prime

 TATA की धाकड़ गाड़ी Mahindra के होश उड़ा देगी देखे कीमत और फीचर्स

 
New Tata Sumo
 महिंद्रा की पूरी टीम के साथ टाटा की धाकड़ी गाड़ी, डैशिंग लुक के साथ बनी दमदार गाड़ियां, देखें कीमत और खूबियां देश के बड़े हिस्सों में भारी कारों को देखते हुए टाटा मोटर्स अपनी एक नई गाड़ी को पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की योजना अपनी प्रतिष्ठित टाटा सूमो के नए वेरिएंट को बाजार में उतारती है। आपको बता दें कि यह फिल्म आपके समय में काफी मशहूर थी। जानिए टाटा सूमो के बारे में।
टाटा सूमो लॉन्च
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाटा सूमो में आपको ज्यादातर केबिन स्पेस भी मिल गया था। कंपनी इसकी झलक देखते हुए टाटा सूमो 2023 को पेश करने की तैयारी कर रही है। यह लुक बिल्कुल ताजा होने वाला है। वहीं कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करने वाली है। अगर हम नई टाटा सूमो 2023 की बात करें तो इसे 7-सीटर कंपनी बाजार में पेश कर सकती है। सूत्रों के अनुसार हम बात करें तो इसके इंजनों को नई तकनीक के आधार पर अपडेट भी किया जा रहा है।
नई टाटा सूमो की दमदार इंजन

इंजन की बात है तो नई टाटा सूमो 2023 के धांसू इंजन की तो इसमें आपको 2936cc के डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है। आपको सबसे पहले बताएं कि यह भारतीय बाजार में कब मौजूद था। उस समय 15 किलोमीटर प्रति लीटर का अवशेष मिल गया था। इस उपकरण को कंपनी ने BS4 इंजन के साथ बि अपडेट किया था। लेकिन बाद में कंपनी ने इसे डिस्कंटीन्यू करना पोस्ट कर दिया।

नई टाटा सूमो के मानक फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो टाटा सूमो एसयूवी में कंट्रोल क्रूज़, एडीएएस, सैनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, इंडस-फ्री मोबाइल फोन सपोर्ट, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर जिटेक्ट, पावर स्क्रिप्‍ट जैसे कई प्रकार के नए सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही कंपनी ने इसमें कई वेरिएंट्स लॉन्च किए हैं।

नई टाटा सूमो की विशेषताएं


कई मायनों में टाटा सूमो 2023 इसी साल अगस्त तक लॉन्च होने की संभावना है। हालाँकि इसे लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस क्रूज़ कंट्रोल के साथ आपको कई आधुनिक सुविधाएं भी मिल सकती हैं। वहीं इसकी रेजिस्टेंस पर भी कंपनी द्वारा काफी ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आधुनिक आश्रम सुविधाएं भी मिलने की उम्मीद है। इसका लुक भी काफी इंप्रेसिव लग रहा है। ऐसे में इसके आकर्षक लुक में लॉन्च होने की संभावना है।

नई टाटा सूमो की कीमत


अगर बात करें इसकी कीमत की तो यह 6.5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है। कंपनी इसे पार्सल पोर्टफोलियो में पेश कर सकती है। इस एसयूवी को एक ही समय में पूरी तरह से बाजार में रखने के लिए जल्द ही बाजार में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अभी तक लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

WhatsApp Group Join Now