Movie prime

Creta का सुफड़ा साफ करने आ रही है कम बजट मे लॉंच हुई Tata की धाकड़ कार, 27kmpl माइलेज मे देगी महाराजा वाली फिलिंग 

 
Creta का सुफड़ा साफ करने आ रही है कम बजट मे लॉंच हुई Tata की धाकड़ कार, 27kmpl माइलेज मे देगी महाराजा वाली फिलिंग
TATA Nexon New Stylish Car: भारतीय बाजार में आजकल बहुत सारे ग्राहक अपनी कारों में बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ काफी बेहतर माइलेज की तलाश में रहते हैं, जहां नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार हाल ही में भारत में सबसे मजबूत कारों के निर्माण के लिए प्रसिद्ध हो रही कंपनी टाटा ने अपनी कारों को लॉन्च करने का फैसला किया है। आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ नई कार TATA Nexon बाजार में है जिसमें आपको काफी आधुनिक डिजाइन देखने को मिलेगा जो इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए खरीदने के लिए काफी अच्छा विकल्प भी बन जाता है।

हैरान कर देंगे TATA Nexon के नए फीचर्स!

आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में सबसे लेटेस्ट कार TATA Nexon लॉन्च की है, जिसमें Apple Carplay और Android Auto कनेक्टिविटी और नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नया सेंट्रल कंसोल भी मिलेगा। जिसमें एचवीएसी नियंत्रण के लिए एक टच पैनल और टॉगल स्विच मिलेगा। नई नेक्सन फेसलिफ्ट में बिल्ट-इन एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड सीटें, सनरूफ और 360-डिग्री कैमरा भी मिलेगा।

नई TATA Nexon के इंजन विकल्प और माइलेज

इंजन विकल्पों की बात करें तो आपको सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली नई TATA Nexon I में आधुनिक तकनीक वाला 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125bhp पावर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करता है। नई Tata Nexon प्री-फेसलिफ्ट वर्जन के मुकाबले ज्यादा पावरफुल और टॉर्क के साथ आएगी। यह मौजूदा 1.5L डीजल इंजन के साथ भी उपलब्ध होगा, जो 115 bhp की पावर और 260 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। Tata Nexon के दोनों इंजन में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड DCT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा।

नई टाटा नेक्सन कीमत

कीमत के लिए, आप कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए नए सेगमेंट के साथ नई टाटा नेक्सन 7.36 लाख रुपये की संभावित कीमत के साथ पा सकते हैं जो इसे कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now