Public Haryana News Logo

Tata Harrier, एक दमदार इंजन वाली कार, भारतीय बाजार में जल्द ही उपलब्ध होगी।

 | 
 Tata Harrie

 Tata Harrier: यह टाटा मोटर्स एक नए संस्करण की शानदार टाटा हैरियर कार को प्रस्तुत करने जा रहा है। जो फीचर्स और डिजाइन के मामले में पहले से अधिक शक्तिशाली बताया जा रहा है।

टाटा हैरियर लुक

टाटा हैरियर का फ्रंट और रियर प्रोफाइल भी पूरी तरह से नया होगा। जो इसे पहले से भी अधिक आकर्षित करता है। 19 इंच के अलॉय व्हील, रिवाइज्ड बंपर और एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप इसमें शामिल हैं। Tata Harrier, एक शक्तिशाली इंजन वाली शानदार कार, जल्द ही भारतीय बाजार में पेश की जाएगी।

टाटा हैरियर के फीचर्स

नई टाटा हैरियर कार में कई नए फीचर्स हैं। इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी, चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, टच-आधारित क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार और विद्युत रूप से समायोज्य फ्रंट सीटें, 10 स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, रियर विंडो सनशेड और एडवांस्ड शामिल हैं। पावर्ड टेलगेट में ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और जेस्चर कंट्रोल हैं। टाटा हैरियर का शक्तिशाली इंजन जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा।

टाटा हैरियर इंजन

नई टाटा हैरियर कार में 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी उपलब्ध कराया जाएगा। जो 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। जो कि हैरियर मैनुअल ट्रांसमिशन में 16.08 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 14.60 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी देती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here