Public Haryana News Logo

Hero Splendor को सिर्फ 16 हजार रुपये में घर ले जाइए, 30 हजार रुपये से एक झटके में...

 | 
5: कटक आरटीओ में रजिस्टर हीरो स्प्लेंडर के 2010 के एक मॉडल को अब तक 93 हजार किलोमीटर चलाया गया है और इसकी कीमत 28 हजार रुपये है। इसकी साथ की सुविधा नहीं मिल रही है।  6:33 हजार किलोमीटर चल चुकी 2012 मॉडल Hero Splendor बाइक की कीमत 29 हजार रुपये तय की गई है। ये चेन्नई आरटीओ में रजिस्टर है।  7: हीरो स्प्लेंडर पर मिल रहे फाइनल ऑफर के तहत इसे मात्र 16 हजार रुपये में ख़रीदा जा सकता है, 2008 मॉडल इस बाइक को अबतक 70 हजार किलोमीटर चलाया गया है।
 इंडियन मिडिल क्लास की जान कहने वाली हीरो स्प्लेंडर ने हमेशा ही अपने परफॉरमेंस का लोहा मनवाया है। हीरो मोटरकॉप भी समय-समय पर अपनी इस बाइक को अपडेट करता रहता है। नई जानकारी के साथ सेल भी बढ़ जाती है, ऐसे में सभी के पास जितने पैसे नहीं होते हैं, वो नई बाइक खरीदने में सक्षम होते हैं और इसी का सबसे बड़ा उपाय हैं सेकेंड हैंड बाइक। अगर आप भी एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और सही कीमत के साथ अच्छी कंडीशन की मांग कर रहे हैं तो ये लेख आपके लिए स्कूली शाबित हो सकता है। अभी हम आपको एक ऑनलाइन सेकेंड हैंड बाइक सेलिंग कंपनी क्विकर पर लिस्ट की गई कुछ सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक्स के बारे में बता रहे हैं।

1: 2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को क्विकर पर 30 हजार रुपये में छाया जा रहा है, अबतक ये बाइक 73 हजार किलोमीटर चल चुकी है और इसके साथ कोई भी पक्का प्लान नहीं किया जा रहा है। इसे उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में डाला जा रहा है।

2: Hero Splendor के एक दूसरे मॉडल को quikr के माध्यम से 30 हजार रुपये में हाइलाइट किया जा रहा है, ये बाइक कानपूर RTO में रजिस्टर है और अबतक 65 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

3: सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर का एक और मॉडल उत्तर प्रदेश के मेरठ में डाला जा रहा है। 2009 मॉडल इस बाइक की कीमत भी 30 हजार रुपये है और अबतक 50 हजार किलोमीटर का सफर कर चुकी है।

4: चौथा शर्त गुजरात के वड़ोदरा आरटीओ में रजिस्टर हीरो स्प्लेंडर में है, इसकी कीमत 25 हजार रुपये तय की गई है और 26 हजार किलोमीटर चल रही है। 2008 मॉडल स्प्लेंडर बाइक की स्थिति आज भी देखने में काफी सही है।

5: कटक आरटीओ में रजिस्टर हीरो स्प्लेंडर के 2010 के एक मॉडल को अब तक 93 हजार किलोमीटर चलाया गया है और इसकी कीमत 28 हजार रुपये है। इसकी साथ की सुविधा नहीं मिल रही है।

6:33 हजार किलोमीटर चल चुकी 2012 मॉडल Hero Splendor बाइक की कीमत 29 हजार रुपये तय की गई है। ये चेन्नई आरटीओ में रजिस्टर है।

7: हीरो स्प्लेंडर पर मिल रहे फाइनल ऑफर के तहत इसे मात्र 16 हजार रुपये में ख़रीदा जा सकता है, 2008 मॉडल इस बाइक को अबतक 70 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here