Movie prime

OnePlus Nord 2T Pro के स्पेसिफिकेशन

 
OnePlus Nord 2T Pro
वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो नया स्मार्टफोन: स्मार्टफोन खरीदने पर आमतौर पर आपके स्मार्टफोन में काफी बेहतर फीचर्स और स्टोरेज वेरिएंट के साथ अच्छी कैमरा क्वालिटी को भी ध्यान में रखा जाता है जिसके बाद वह अपना नया स्मार्टफोन खरीदने वाला है जहां अगर आप भी साल 2023 में ऐसे अगर आप क्वालिटी के साथ नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो स्मार्टफोन कंपनी जल्द ही लॉन्च कर सकती है। ताजा जानकारी के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो में आपको काफी पावरफुल बैटरी भी मिलेगी जो अपनी चार्जिंग स्पीड के लिए जानी जाती है।

वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो की संभावित कीमत
वन प्लस द्वारा बाजार में संभावित कीमत की बात करें तो अगर यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है तो वनप्लस नॉर्ड 2T प्रो की संभावित कीमत 14999 से ₹23000 के आसपास हो सकती है जो कि इस कंपनी के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बनाया जा सकता है और बाजार में लॉन्च किया गया. हालांकि, स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो स्पेसिफिकेशंस
अगर आपसे स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूछा जाए तो वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो मीडियाटेक कंपनी के 5जी प्रोसेसर से लैस है। जो कि Mediatek Dimencity का 5G प्रोसेसर है वही वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो में सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले है। जो 120HZ के रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निगर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी है।

वनप्लस नॉर्ड 2टी प्रो की बैटरी और कैमरा
बैटरी विशिष्टताओं को देखते हुए, वनप्लस नॉर्ड 2T प्रो को 120W फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जा सकता है जो लगातार 3 से 4 दिनों तक चलने वाले बैटरी बैकअप के साथ स्मार्टफोन को केवल 24 मिनट में 100% चार्ज करता है। वहीं, अगर कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो कंपनी संभावित रूप से अपने स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Group Join Now