Public Haryana News Logo

स्कॉर्पियो की स्लीप ग्रीनम करने वाली है स्कोडा कुशाक की नई पेशकश, मिलते हैं इतने सारे फीचर्स

 | 
Scorpio की नींद हराम करने आई Skoda Kushaq का नया एडिशन, मिलते है इतने सारे फीचर्स
 

Skoda Kushaq Explorer Edition: स्कोडा लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। अब कंपनी ने अपनी एसयूवी कुशाक के एक्सप्लोरर एडिशन (Skoda Kushaq Explorer Edition) को बाजार में उतारा है। यह कॉम्पैक्ट SUV का ऑफ-रोड रेडी वर्जन है। जिसका लुक काफी आकर्षक है। स्टाइल ट्रिम पर बेस्ड कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन (Skoda Kushaq Explorer Edition) के कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में नहीं बताया है।


Skoda Kushaq Explorer Edition में मिलेंगे फीचर्स विकल्प
कंपनी ने अपनी इस एसयूवी के लिए एक्सप्लोरर एक्सेसरी पैकेज दिया है। ऐसा कंपनी ने संभावित खरीदारों से फीडबैक लेने के लिए किया है। इसके तहत जब कुशाक का यह वर्जन सेल के लिए बाजार में आएगा तो ग्राहकों को डीलर से पूरा एक्सेसरीज पैकेज या फिर इसके कुछ फीचर्स, दोनों लेने का विकल्प मिलेगा।

Skoda Kushaq Explorer Edition इंजन डिटेल्स
कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में दो इंजन विकल्प दिए हैं। जिसमें पहला 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन और दूसरा 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल हैं। इसके 1.0-लीटर इंजन की क्षमता 114bhp पावर और 178Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। तो वहीं इसके 1.5-लीटर इंजन की क्षमता 148bhp पावर और 250Nm टॉर्क जेनरेट करने की है।

इस एसयूवी के दोनों इंजन में आपको स्टैण्डर्ड तौर पर 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलते हैं। वहीं कंपनी इसके
1.0-लीटर यूनिट में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 1.5-लीटर यूनिट में 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर करती है।

Skoda Kushaq Explorer Edition फीचर्स

इस एसयूवी को कंपनी ने मैट ग्रीन पेंट में उतारा है। जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। इसमें ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील्स पर आपको ऑफ-रोड टायर्स मिलते हैं। जो इसे काफी कैपेबल बनाते हैं। इस एसयूवी के एक्सटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। जिससे की इसे रगेड लुक मिलता है। इसमें ब्लैक्ड-आउट फ्रंट ग्रिल, ब्लैक्ड-आउट ORVMs, ऑग्जिलरी LED लाइट्स के साथ रूफ रैक भी उपलब्ध कराया गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here