Movie prime

 स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए सितंबर है खास महीना, टेक बाजार में उतरेंगे ये टॉप फोन

 
Smartphones launching in September
 नई दिल्ली: सितंबर में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन: अगर आप स्मार्टफोन के शौकीन हैं और अपना फोन बदलते रहते हैं तो आपको ग्राहकों को अगस्त 2023 में कई शानदार फोन खरीदने को मिल रहे हैं। जिसमें आईफोन, सैमसंग ऑनर और वनप्लस जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं।

Apple iPhone 15 Series

ऐप्पल ने हाल ही में अगले ऐनुअल इवेंट ‘Wonderlust’ की घोषणा कर दी है। इस इवेंट में कंपनी iPhone 15 Series से पर्दा उठा सकती है। वहीं इस सीरीज में पहली बार यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये इवेंट इस 2023 के सितंबर महीने में 1 हफ्ते बाद शुरू होने की उम्मीद है।


OnePlus Open

ये एक फोल्डेबल फोन है जिसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। लेकिन कंपनी इस महीने सितंबर 2023 में इसे पेश कर सकती है। ये फोन हैंडसेट Oppo Find N2 जैसा आ सकता है। जो Galaxy Z Fold 5 को मोबाइल बाजार में टक्कर देगा।

Honor 90

Honor एक बार फिर से मार्केट में कमबैक कर रहा है।  ऐमजॉन इंडिया की लिस्टिंग के मुताबिक, इस डिवाइस में 1.5K क्वाड-कर्व्ड का डिस्प्ले मिलेगा, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा।  वहीं कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, इसमें दो बड़े एंड्रॉइड OS अपग्रेड के साथ मिलेंगे।

Realme GT Neo 6 5G

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आप कस्टमर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलेगा। और इसमें फ्लैगशिप चिपसेट के साथ 144 हर्ट्ज़ का कर्व्ड OLED डिस्प्ले भी मिलेगा। वहीं इस फोन में 16GB की रैम और 512GB की स्टोरेज मिलने की संभावना है। वहीं इसमें एक लाइट दी जाएगी जब नोटिफिकेशन आयेगा तो वह खुद जलने लगेगी।

Samsung Galaxy S23 FE

सैमसंग के इस मोबाइल को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें आपको प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 दिया जा सकता है। इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है जिसका पहला 8 जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज और दूसरा 8जीबी रैम/ 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज भी उपलब्ध मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now