Movie prime

 Second Hand Alto k10: मात्र इतने रुपए में ही मिल जाएगी ये जबरदस्त कार, देती है 35.40 kg/km की माइलेज

 
 Second Hand Alto k10: मात्र इतने रुपए में ही मिल जाएगी ये जबरदस्त कार, देती है 35.40 kg/km की माइलेज

सेकेंड हैंड ऑल्टो k10: भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड कारों की काफी डिमांड है। ऐसे बहुत से ग्राहक हैं जो फर्स्ट हैंड कार खरीदने की तुलना में सेकंड हैंड कार खरीदने की अच्छी सुविधा पाते हैं। क्योंकि सेकेंड हैंड कारें काफी किफायती और कम कीमत वाली होती हैं। कई बार ऐसा होता है कि सेकेंड हैंड कारों की कीमत फर्स्ट हैंड मोटरसाइकिल से भी इतनी कम होती है। इसीलिए आज की इस खबर में हम आपको सेकेंड हैंड कार ऑल्टो k10 के बारे में बताएंगे और साथ ही यह भी बताएंगे कि आप इस कार को कब और कहां से खरीद सकते हैं।

आगे हम आपको इस कार से जुड़ी जानकारी भी देंगे जैसे कि कितना पावर वाला इंजन, किस तरह का माइलेज और किस तरह के फीचर्स इसमें आपको देखने को मिलते हैं। और अंत में हम आपको इसकी सेकेंड हैंड कीमत के बारे में बताएंगे।

क्या होगा मारुति सुजुकी ऑल्टो k10 का इंजन?

ऑल्टो k10 मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की सबसे मशहूर कारों में से एक है। कंपनी की इस कार में आपको 998 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि 55.92 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम मानी जा रही है। वहीं यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन वैरिएंट के साथ आपके सामने आती है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 का माइलेज कितना होगा?

वैसे कंपनी के दावे के मुताबिक नई कार सीएनजी इंजन के साथ करीब 35.40 किलो/किमी और पेट्रोल इंजन के साथ करीब 25.39 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है। और यह आपको लगभग 55 लीटर फ्यूल टैंक क्षमता भी देता है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो यह कार आपको पावर स्टीयरिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग और पावर विंडो फ्रंट जैसे फीचर्स देती है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो k10 की कीमत

नई मारुति ऑल्टो K10 की एक्स-शोरूम कीमत 3.99 रुपये से 5.96 लाख रुपये तक है। लेकिन यही टैक्स आपको सेकेंड हैंड करीब 1.50 से 2 लाख रुपये तक मिलता है।

सेकेंड हैंड कारें कहां और कैसे मिलेंगी?

मारुति ऑल्टो K10 आपको सभी सेकेंड हैंड कार बेचने वाले शोरूम पर मिल जाएगी, साथ ही आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको OLX और Cars24 जैसी वेबसाइट पर जाना होगा।

WhatsApp Group Join Now