Public Haryana News Logo

आज ही बचाएं पैसे, घर लंबी लंबी रेंज वाली काइनेटिक ग्रीन उद्देश्य

 | 
आज ही बचाएं पैसे, घर लाएं लंबी रेंज वाली Kinetic Green स्कूटर
 

Kinetic Green Zing Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइव करना पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर की तुलना में काफी किफायती है। इस कारण लोगों के बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिमांड काफी तेजी से बढ़ा है। काइनेटिक ग्रीन जिंग (Kinetic Green Zing) कंपनी की एक यूनिक डिज़ाइन वाली आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पॉवरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। जो ज्यादा रेंज ऑफर करने की क्षमता रखता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स भी ऑफर करती है। जो इसे राइड करने के एक्सपीरियंस को और भी बढ़ा देता है। अगर आपको भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इंटरेस्ट है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी हर छोटी से छोटी बातों के बारे में जान सकते हैं।

Kinetic Green Zing के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V, 22Ah का बैटरी पैक उपलब्ध कराया है। जोकि एक लिथियम आयन बैटरी पैक है। इस बैटरी पैक को 250W पावर वाले इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। जिससे कि इस स्कूटर को काफी पावर मिलता है। इसमें लगे इलेक्ट्रिक मोटर की बात करें तो इस मोटर का निर्माण BLDC तकनीक के आधार पर किया गया है। इस स्कूटर के बैटरी पैक को नॉर्मल चार्जर की मदद से फुल चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है।

इस स्कूटर के रेंज और स्पीड की बात करें तो इसे एक बार फुल चार्ज करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। वहीं इसमें आपको 45 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है। बेहतर और सेफ ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है।

Kinetic Green Zing के फीचर्स और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और रिमोट स्टार्ट जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 71,500 रुपये रखी गई है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 84,990 रुपये तक जाती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here