Movie prime

 Samsung के प्रीमियम 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 46000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट, जिससे घट रही है सबकी बिक्री, ग्राहक हुए निराश

 
SAMSUNG
 

 नई दिल्ली। Flipkart Big Dussehra Sale 2023 के दौरान कई ब्रांड के हैंडसेट को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। सेल का कल यानी 29 अक्टूबर को आखिरी दिन है। सेल के दौरान कई ब्रांड के स्मार्टफोन को सस्ते दाम में बेचा जा रहा है।

यदि आप सैमसंग यूजर हैं और आप खुद के लिए प्रीमियम फोन Galaxy S22 Ultra 5G खरीदने की सोच रहे हैं, तो अभी आपके पास बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान हैंडसेट को 39,000 हजार तक के डिस्काउंट बोनस के साथ बेचा जा रहा है।

यह स्मार्टफोन देखने में काफी यूनीक और जबरदस्त भी है। हैंडसेट की डिमांड मार्केट में बहुत है। तो आईये जानते हैं कि कौन – कौन से ऑफर दिए जा रहे हैं।

सेल में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट सेल का कल यानी 29 अक्टूबर को आखिरी दिन है। सेल में Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन को डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीद सकते हैं, इतना ही नहीं ग्राहकों को स्मार्टफोन पर पूरे 46000 का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इतने अच्छे डिस्काउंट के बारे में आपने पहले कभी सोच भी नहीं होगा, लेकिन अब फ्लिपकार्ट सेल के जरिए यह संभव हो पाया है। डिस्काउंट के बारे में बात करें तो फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹39,999 में लिस्ट किया गया है।

इसपर 53 % तक की छूट मिल रही है। वेबसाइट के मुताबिक, हैंडस्टे की असल 85,999 रुपये है और अभी 46000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में जो भी ग्राहक यह स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो उन्हें 46000 का फायदा होगा।

यह अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर है। इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास अब ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है।
इसके अलावा Kotak Bank, RBL Bank और SBI के Credit Card पर आपको 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत और भी अधिक कम हो जाएगी।

इतना ही नहीं स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ 39,150 तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। ये ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन के उपर निर्भर करता है।

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर + 12MP का दूसरा सेंसर + 10MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP Front कैमरा दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now