Public Haryana News Logo

Samsung का धांसू डिवाइस! 32MP फ्रंट कैमरा के साथ जल्द महंगे फोन की अकड़ तोड़ने आ रहा

 | 
 Samsung का धांसू डिवाइस! 32MP फ्रंट कैमरा के साथ जल्द महंगे फोन की अकड़ तोड़ने आ रहा 
 

नई दिल्ली। दुनियाभर में Samsung के फोन को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में सैमसंग के एक से बढ़कर एक फोटोज देखने को मिल जायेंगे। सैमसंग के हैंडसेट बहुत ही ज्यादा मजबूत मानें जाते हैं।

सैमसंग ब्रांड के ज्यादातर हैंडसेट दमदार प्रोसेसर, तगड़ी बैटरी और गर्दा कैमरा के साथ आते हैं। सैमसंग स्मार्टफोन की टक्कर हमेशा oneplus, Vivo और Oppo के डिवाइस से की जाती है। अगर आप सैमसंग के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

सैमसंग कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और नया हैंडसेट लेकर आ रही है। खबरों की मानें तो Samsung Galaxy A55 5G फोन को बहुत ही जल्द पेश किया जा सकता है। सैमसंग कंपनी का ये नया फोन सैमसंग गैलेक्सी A54 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है, जिसे मार्च 2023 में पेश किया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी A54 5G में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.4-इंच फुल-एचडी+ सुपर AMOLED स्क्रीन और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन को कथित तौर पर कई वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया है। कथित सैमसंग गैलेक्सी A55 5G स्मार्टफोन तीन रंग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता, जिसमें काला, हल्का नीला और गुलाबी शामिल हो सकता है।


सैमसंग गैलेक्सी A55: संभावित फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED स्क्रीन दिया गया है।

स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर इन-हाउस Exynos 1480 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया जा सकता है।

जबकि, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। उम्मीद है कि इसमें 25W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। कंपनी के इस स्मार्टफोन को कब तक पेश किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here