Movie prime

 सैमसंग की बड़ी सेल! स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट्स के दाम हुए सस्ते, 14 नवंबर तक खरीदारी का मौका

 
Samsung Big Sale
 

नई दिल्ली: Samsung Fab Grab Fest sale 2023: अगर आप ग्राहक सैमसंग यूजर्स हैं तो आपको कंपनी की ऑफिशियल साइट पर ‘Fab Grab Fest sale’ लाइव चल रही है। इस सेल में आपको सैमसंग के नए लॉन्चिंग स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स भी साथ में शानदार डील ऑफर मिल रही है। यहां आपको Samsung के स्मार्टफोन्स से लेकर स्मार्ट टीवी आदि इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज कम दाम में खरीदने को मिल रहे हैं। जिनका आप ग्राहक आसानी से ऑर्डर कर फायदा उठा सकते हैं। चलिए, आपको इस सेल में कौन से स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं इसके बारे में बताते हैं।

कहां से उठाएं सेल का फायदा

आपको बता दे कि यह सेल 14 नवंबर तक चलने वाली है इससे सेल को खरीदारी आप ग्राहक सैमसंग की ऑफिशल वेबसाइट, सैमसंग शॉप ऐप और एक्सक्लूसिव स्टोर पर जाकर डील ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

इन सैमसंग प्रोडक्ट्स पर मिल रहा हेवी डिस्काउंट

– सैमसंग के इस सेल में आप ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy Tab A और Galaxy Tab A9+ को भारी भरकम डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। जिसे बैंक ऑफर के साथ 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

– इस दौरान Galaxy Tab 9 FE और Galaxy Tab 9 FE+ को भारी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ते में खरीद सकते है। बैंक ऑफर के जरिए HDFC बैंक कार्ड से 4,000- 5,000 रुपये की छूट मिल रही हैं। इन टैबलेट को क्रमशः 32,999 रुपये और 41,999 रुपये में परचेज के लिए उपलब्ध हैं।

– Samsung Galaxy S23 FE Series के स्मार्टफोन को भी सेल में बेचा जा रहा है। जिसमें तीन मॉडल खरीदने को मिलते है, जिसकी शुरुआती कीमत 59999 रुपये की है। जिसपर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। बैंक ऑफर्स पर 10,000 रुपये की छूट मिल रही है।

– वहीं आपको फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip5 फोल्डेबल फोन खरीदने को भी मिल रहा है। साथ ही ये 7,000 रुपये की बैंक ऑफर के साथ 85,999 रुपये में खरीदने के मिल रहा है।

– सबसे खास बात सैमसंग अपने ग्राहकों फ्लैगशिप फोन बेचने पर कंपनी एक साल के अंदर 70% का एश्योर्ड बाय-बैक प्राइस का वादा कर रही है। लेकिन आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

WhatsApp Group Join Now