Public Haryana News Logo

सैमसंग का धमाकेदार ऑफर! 30 अप्रैल तक फ्री में बदलवाएं अपने फोन की बैटरी और स्क्रीन

 | 
samsung screen issue, सैमसंग बैटरी इश्यू, बैटरी को रिप्लेसमेंट, एमोलेड डिस्प्ले इश्यू, सैमसंग के सर्विस सेंट
 

सैमसंग का ग्रीन स्क्रीन वाले गैलेक्सी S21 और S22 यूजर्स के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और बैटरी रिप्लेसमेंट ऑफर:

सैमसंग ने उन यूजर्स के लिए राहत की घोषणा की है जिनके गैलेक्सी S21 और गैलेक्सी S22 सीरीज के स्मार्टफोन में ग्रीन स्क्रीन की समस्या है।

यह ऑफर क्या है?

यह ऑफर उन यूजर्स को मुफ्त में स्क्रीन रिप्लेसमेंट और बैटरी रिप्लेसमेंट की सुविधा देता है जिनके फोन में ग्रीन स्क्रीन की समस्या है।

यह ऑफर किन-किन फोन पर वैध है?

यह ऑफर केवल सैमसंग गैलेक्सी S21 और सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के फोन पर ही वैध है।

इस ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको बस अपने फोन को 30 अप्रैल 2024 से पहले सैमसंग के किसी भी अधिकृत सर्विस सेंटर पर ले जाना होगा।

यह ऑफर कब तक चलेगा?

यह ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है और 30 अप्रैल 2024 को समाप्त हो जाएगा।

कब तक है ऑफर

सैमसंग की फ्री स्क्रीन और बैटरी रिप्लेसमेंट सर्विस 30 अप्रैल 2024 तक जारी रहेगी। मतलब आपके पास अभी 8 दिनों का मौका है, जब आप फ्री में सैमसंग फोन में स्क्रीन रिप्लेसमेंट करा सकते हैं और बैटरी को रिप्लेसमेंट करा सकते हैं।

क्या करना होगा?

यह ऑफर सभी सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं है। अगर आपके सैमसंग स्मार्टफोन में ग्रीन स्क्रीन का इश्यू आ रहा है, तो आपको सबसे पहले सैमसंग के सर्विस सेंटर जाना होगा। सैमसंग के सर्विस सेंटर देशभर में मौजूद हैं। आप ऑनलाइन सैमंसग सर्विस सेंटर के बारे में सर्च कर सकते हैं। आपको ग्रीन स्क्रीन के इश्यू का प्रूफ दिखाना होगा। इसके लिए आप लाइव या फिर वीडियो रिकॉर्ड करने स्क्रीन और बैटरी रिप्लेस करने के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि समस्या एमोलेड डिस्प्ले में आ रही है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here