Public Haryana News Logo

50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, कीमत भी कम Samsung ने लॉन्च किया अपना स्टाइलिश और सस्ता स्मार्टफोन

 | 
Samsung
 

Samsung Galaxy A14 India Launch: सैमसंग ने आज अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के साथ बाजार में धमाकेदार एंट्री ली है. दरअसल सैमसंग ने अपने सैमसंग गैलेक्सी ए14 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को आकर्षक लुक, दमदार फीचर्स, बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और बैटरी के साथ लॉन्च किया है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से कम के बजट में पेश किया है। आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए14 स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी A14 कीमत

कंपनी ने Samsung Galaxy A14 को दो वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट है, जिसे 13,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं, एक और 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट है, जिसे 14,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। वहीं, इस पर 1000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। सैमसंग गैलेक्सी ए14 स्मार्टफोन को आप लाइट ग्रीन, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A14 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ए14 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos 850 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन ONE UI 5 पर आधारित लेटेस्ट Android 13 पर काम करेगा। वहीं, यह स्मार्टफोन 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट और 2 साल के OS अपग्रेड के लिए योग्य है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है और अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो कैमरे भी मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी एक बार चार्ज करने पर लगभग 2 दिनों तक चल सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here