Movie prime

 सैमसंग ने लॉन्च किया वनप्लस का एक अनोखा धांसू फोन, जानें फीचर्स

 
Oneplus की अकड़ निकालने को Samsung ने लांच किया यह धांसू फोन, जान लें फीचर्स
 

Samsung Galaxy M15 5G का लॉन्च सुनने में बहुत रोचक लग रहा है। यह फोन बाजार में दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा - एक 4GB RAM और 128GB आंतरिक स्टोरेज वाला और दूसरा 6GB RAM और 128GB आंतरिक स्टोरेज वाला।

इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक मिलेगा। कृपया बताएं कि इस फोन में कौन-कौन से विशेषताएं हैं और कैसे इसे उपयोग में लाया जा सकता है?

Samsung Galaxy M15 में कई रोचक फीचर्स शामिल हैं। यहाँ कुछ मुख्य फीचर्स की एक सूची है:

  1. 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले: यह डिस्प्ले विविधता में अमोलेड क्वालिटी को प्रदर्शित करता है और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जो गेमिंग और वीडियो देखने का अनुभव मजेदार बनाता है।

  2. मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्रोसेसर: यह प्रोसेसर गेमिंग के लिए अच्छा है और पवरफुल प्रदर्शन प्रदान करता है। यह PUBG और Free Fire जैसे भारतीय गेमों को बिना किसी लेग के खेलने के लिए समर्थ है।

  3. बड़ी बैटरी: इस फोन में बड़ी बैटरी का समर्थन है जो लंबे समय तक चार्ज रहती है और इंटेंस गेमिंग या मल्टीमीडिया उपयोग के लिए उपयुक्त है।

  4. 5G सपोर्ट: यह फोन 5G क्षमता के साथ आता है, जिससे आप तेजी से इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

  5. बढ़िया कैमरा सेटअप: इसमें शानदार कैमरा सेटअप है जो आपको उत्कृष्ट छवियाँ और वीडियो कैप्चर करने में मदद करता है।

ये कुछ मुख्य फीचर्स हैं, जो Samsung Galaxy M15 को एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

पावर के लिए इसमें 6000 mah की दमदार बैटरी दी हुई है। बता दें की इसमें 6000 mah की बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इस फोन के साथ में आपको 25 वाट का चार्जर भी दिया जाता है। जो आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में सहायक होता है।


जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स
आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

जान लें कीमत
Samsung Galaxy M15 की कीमत की बात करें तो बता दें की भारतीय मोबाइल मार्केट में इस फोन को मात्र 13299 रुपये में लांच किया गया है। आप मात्र 999 रुपये में इस फोन की बुकिंग करा सकते हैं। हालाकि ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको इस कीमत में कुछ छूट भी मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now