Public Haryana News Logo

Samsung Galaxy F14 launch price in india: सैमसंग ने भारत में Galaxy F14 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह फोन 6,000mAh बैटरी से लैस है...

 | 
Samsung Galaxy F14:
Samsung Galaxy F14 launch price in India: कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपनी Galaxy A Series के दो नए मिड रेंज स्मार्टफोन- Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G की घोषणा की थी। अब, कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी F सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Galaxy F14 को लॉन्च किया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन धांसू फीचर्स के साथ आता है और इसमें 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। चलिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और उपलब्धता पर एक नजर डालते हैं…

Samsung Galaxy F14: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कंपनी सैमसंग गैलेक्सी F14 5जी को भारत में दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया है। इसमें 4GB+128GB और 6GB+128GB वेरिएंट मॉडल शामिल है। फोन में वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिसके जरिए रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है।

सैमसंग के इस फोन में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट, एक इनफिनिटी वी नॉच के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। हुड के तहत, यह स्मार्टफोन Exynos 1330 SoC से लैस है। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

गैलेक्सी एफ14 बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 ओएस आधारित वन यूआई कोर 5.1 पर चलता है और ब्रांड दो बड़े अपडेट और चार साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा करता है। कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के इस फोन में ब्लूटूथ 5.2, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

धांसू कैमरा के साथ 6,000mAh की दमदार बैटरी

कैमरे की बात करें तो तो फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी पैक देती है।

Samsung Galaxy F14: भारत में क्या है कीमत?

कीमत की जहां तक बात है तो कंपनी ने गैलेक्सी F14 के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 12,990 रुपये है। जबकि, 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 14,490 रुपये रखी गई है। हैंडसेट को तीन कलर ऑप्शन- OMG ब्लैक, GOAT ग्रीन और BAE पर्पल में लॉन्च किया है। इसकी बिक्री 30 मार्च से शुरू होगी। जिसके बाद ग्राहक शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon के साथ ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here