Movie prime

 रॉयल एनफील्ड उल्का 350: अब रॉयल एनफील्ड उल्का 350 की ये बातें जान लें, हर किसी के लिए है महत्वपूर्ण, नहीं हो सकती है कोई समस्या, जानें पूरी डिटेल

 
Royal Enfield Meteor 350
 

Royal Enfield Meteor 350 : नई रॉयल एनफील्ड Meteor 350रॉयल एनफील्ड ने अपनी लोकप्रिय बाइक Meteor 350 को नए अपडेट के साथ देश के दोपहिया वाहन बाजार में दोबारा लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे न्यू रॉयल एनफील्ड मीटियर नाम दिया है इस बाइक के फीचर्स में कई बदलाव किए गए हैं। जिससे यह अब आपको पहले से कहीं बेहतर राइडिंग अनुभव देगा। आज इस रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की इस नई बाइक से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी देंगे।

नई रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 बाइक को कंपनी ने 4 वेरिएंट्स फायरबॉल, स्टेलर, ऑरोरा और सुपरनोवा वेरिएंट में लॉन्च किया है। इन सभी में ऑरोरा एक बिल्कुल नया वेरिएंट है। जिसे कंपनी ने मार्केटिंग कर लिया है. यह वेरिएंट इस बाइक के टॉप-स्पेक सुपरनोवा वेरिएंट से नीचे है।

कंपनी ने अपनी क्रूजर बाइक में एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 6,100 आरपीएम पर 19.94 बीएचपी की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

कंपनी ने बाइक के नए वेरिएंट को काफी आकर्षक रेट्रो लुक दिया है। उस अंत तक, यह भारी क्रोम वर्क, एक बड़ी विंडस्क्रीन, एक पिलियन बैकरेस्ट और एक एलईडी हेडलाइट से सुसज्जित है। साथ ही वेरिएंट के आधार पर आपको एलईडी हेडलाइट्स, एल्युमीनियम स्विचगियर, ट्रिपर नेविगेशन और स्पोक व्हील्स देखने को मिलेंगे।

New Royal Enfield Meteor 350 की कीमत

नई रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 कंपनी की एक दमदार बाइक है। आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की विशेषता। इसकी कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.06 लाख रुपये है। वैरिएंट के लिए यह कीमत 2.30 लाख रुपये तक जाती है। 5 बड़ी बातें जो ग्राहकों को पता होनी चाहिए

WhatsApp Group Join Now