Movie prime

रॉयल एनफील्ड ने उड़ा दी सबकी नींद, अगले 6 महीने में लॉन्च करेगी ये 3 जबरदस्त बाइक, जानिए फीचर्स

 
रॉयल एनफील्ड ने उड़ा दी सबकी नींद, अगले 6 महीने में लॉन्च करेगी ये 3 जबरदस्त बाइक, जानिए फीचर्स
नई पीढ़ी की बुलेट 350 लॉन्च करने के बाद रॉयल एनफील्ड अब अपने पोर्टफोलियो को और भी विस्तारित करना चाहती है। इसीलिए कंपनी अब कई अन्य बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। कंपनी जल्द ही हिमालयन 452 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

इसके अलावा खबर यह भी आ रही है कि कंपनी अलग-अलग सेगमेंट में दो अन्य बाइक भी लॉन्च करेगी। आज हम आपको रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक्स के बारे में ही बताने जा रहे हैं। जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है।

1-रॉयल एनफील्ड 452
कंपनी इस बाइक को अगले महीने के अंत या नवंबर की शुरुआत में लॉन्च करेगी इस बाइक की कीमत 2.6 लाख रुपये होने की उम्मीद है। इस 452cc बाइक का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन 40bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह बाइक KTM जैसी बाइक्स को टक्कर देगी

2-रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650
कंपनी इस बाइक को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी। इसकी पावर ट्रेन के अलावा इसके आयामों के बारे में भी खबरें आई हैं। बाइक 648cc पैरेलल ट्विन इंजन द्वारा संचालित है। उम्मीद है कि कंपनी इस बाइक को शुरुआती लॉन्च से पहले EICMA में लॉन्च करेगी

3-रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाबर 350
कंपनी जल्द ही इस बाइक को भी लॉन्च कर सकती है। इसके ट्विन क्रैडल चेसिस को थोड़ा संशोधित किया गया है। इसमें आगे की तरफ व्हाइटवॉल टायर, लंबे हैंडलबार और फुटपेग भी होंगे। इस बाइक को रियर सीट हटाने के विकल्प के साथ लॉन्च किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now