Movie prime

 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350: अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक हुवे वेरिएंट, जानें क्या-क्या होगी खासियत, और क्या होगी कीमत, जाने पूरी जानकारी

 
ROYAL ENFIELD CLASSIC 350
 

ROYAL ENFIELD CLASSIC 350 : देशभर में ऐसी कई बाइक्स हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं और पैसे बचा सकते हैं। भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक रॉयल एनफील्ड एक बड़ी बाइक बना रही है जिसे आप बेहद सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। शोरूम के अलावा भी आपके पास शॉपिंग के कई विकल्प हैं जहां से आप सस्ते में घर ला सकते हैं। माइलेज और फीचर्स के दम पर रॉयल एनफील्ड की क्लासिक बाइक क्लासिक 350 इन दिनों सड़कों पर धूम मचा रही है।

आप इस बाइक को पैसों में खरीद सकते हैं। ऐसी कई वेबसाइटें हैं जहां आप बेहद सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं जो किसी बेहतरीन ऑफर से कम नहीं है। इसलिए जरूरी है कि आप कृपया बिल्कुल भी देरी न करें।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 शोरूम कीमत में

आप बेहद कम कीमत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर आप इसे शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.84 लाख रुपये रखी गई है। जो टॉप मॉडल के लिए 2.15 लाख रुपये तक तय है।

इसके अलावा गदर बाइक का माइलेज हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहा है। इसे एक लीटर में 30 से 35 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. बेहतरीन इंजन और हैंडल के साथ सभी सुविधाओं से लैस। यदि आप नई बाइक के लिए बजट नहीं बना सकते तो चिंता न करें। हम आपको एक सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदें सस्ती बाइक

रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 दुनिया की सबसे ताकतवर ऑटो कंपनियों में से एक है। यह बाइक OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है, जहां इसकी कीमत 45,000 रुपये तय की गई है।

बाइक का माइलेज भी काफी जबरदस्त है जो हर किसी का सपना पूरा कर सकता है। यहां आपको पूरी रकम एकमुश्त चुकानी होगी, जहां कोई दिक्कत नहीं होगी. खरीदारी पर आपको किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है।

WhatsApp Group Join Now