Movie prime

 Royal Enfield Bullet 350  अगले हफ्ते लॉन्च होगी रॉयल देखे शानदार फीचर्स

 
Royal Enfield Bullet 350
 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 | रॉयल एनफील्ड ने इस साल बाकी चार महीनों में दो नई मोटरसाइकिल लॉन्च कंपनियां और नई जेनरेशन की बुलेट 350 सबसे एक्सक्लूसिव है। जी हां, 2023 बुलेट 350 1 सितंबर को लॉन्च होने वाली है और रॉयल एनफील्ड ने इसमें अपना जे-सीरीज़ इंजन लगाया है। इसके साथ ही फ्रंट और बेस लुक में भी बदलाव देखने को मिलेंगे और इस बार क्लासिक 350 फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त है। क्लासिक 350 के न्यू जेनरेशन मॉडल की टेस्टिंग काफी समय से चल रही है।

लुक और डिज़ाइन:
आने वाली 2023 बुलेट 350 में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बुलेट 350 में पायलट लैंप से लैस नया हेडलैंप, इंटीग्रेटेड रिफ्लेक्टर के साथ नए डिजाइन का टेललैंप मिलेगा। इसके फ्यूल टैंक में कुछ शानदार ग्राफिक्स दिए गए हैं। बाद में, हम कुछ और छोटे बदलावों पर गौर करेंगे। इसमें मौजूदा मॉडल से बेहतर हैंडलबार होगा।

नई सुविधाएँ क्या हैं?
रॉयल एनफील्ड अपनी नई बुलेट 350 को सिंगल सीट के साथ पेश करेगी, जो काफी आरामदायक और चौड़ी हो सकती है। इसमें नई ग्रैब रेल की सुविधा भी होगी। बाइक में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा, जिसमें एक एलसीडी सूचना पैनल भी होगा। नई बुलेट में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन गैस चार्ज्ड रियर शॉक, सिंगल डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एबीएस और टायर की सुविधा होगी।

अच्छा इंजन, पावर और ईंधन दक्षता
नई 2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को नए 350CC J-सीरीज इंजन के साथ पेश किया जाएगा, जो 20.2bhp की अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। पुराने मॉडल की तुलना में नई बुलेट 350 में कम कंपन और शोर देखने को मिलेगा। वहीं, माइलेज के मामले में भी यह अच्छी होगी।

लागत क्या होगी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बुलेट 350 मिलिट्री रेड और ब्लैक, स्टैंडर्ड ब्लैक और मैरून और ब्लैक गोल्ड वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी। 2023 बुलेट 350 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.7 लाख रुपये होने की संभावना है।

WhatsApp Group Join Now