Public Haryana News Logo

Royal Enfield बाइक नई अपडेट के साथ लॉन्च होगी सस्ती जानें क्या होंगे फीचर्स

 | 
Royal Enfield
 न्यू रॉयल एनफील्ड हंटर: कई ऑटो असिस्टेंट द्वारा बताया गया है कि रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे सस्ती बाइक हंटर 350 को रिव्यू करने वाली है। इस कंपनी की सूची में दूसरी सबसे बड़ी बाइक वाली बाइक है और इसके फीचर्स अन्य सभी बाइक से काफी बेहतरीन है। लेकिन अब इसमें बदलाव किया जाएगा। हालाँकि इसके डिज़ाइन को लेकर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इसके फीचर्स में बहुत से मौलिक दर्शन मिल सकते हैं

रिपोर्ट में कहां जा रहा है कि इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. लेकिन इसकी हेडलाइट और टेललाइट्स को बदला जा सकता है। कई ग्राहकों ने अपने रिव्यू में इस पर आपत्ति जताई. यही वजह है कि नई बाइक में इसे बेहतर किया जाएगा। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में आज 349 सीसी का इंजन मिलता है।

इस इंजन से बेहतरीन पावर जेनरेट होती है। यही वजह है कि लोग इसे एडवेंचर बाइक के तौर पर भी इस्तेमाल कर रहे हैं। 350 सीसी इंजन होने के बावजूद यह बाइक माइलेज में किसी से पीछे नहीं है। कंपनी ने दावा किया है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 40 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। वहीं, इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

बात करें इसके फीचर्स की तो यह पहले के कॉम्प्लेक्स सबसे बेहतरीन होने वाले थे। इसमें आपको डिजिटल स्क्रीन दी जाएगी। इस पर बाइक हेल्थ के अलावा सर्विसिंग, रेजिस्टेंस, राइडिंग मॉड, मोबाइल मोबाइल, एसएमएस कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर और इंजन ऑफ बटन की सुविधा मिलेगी। इन सभी फीचर्स के अलावा इसमें और भी पुराने जोड़े को जोड़ा जाएगा। नए फीचर्स के एलबम से इसकी कीमत भी बढ़ने वाली है। आपको बता दें कि नई रॉयल एनफील्ड हंटर की कीमत करीब 2.10 लाख से शुरू हो सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here