Movie prime

 4 जुलाई को एडवांस फीचर्स के साथ भारत में विनाश मचाने आ रहा रफ-एंड-टफ स्मार्टफोन, OPPO लोगों को झटका!

 
 iQoo Neo 7 Pro 5G
 नयी दिल्ली। iQoo Neo 7 Pro 5G अगले महीने 4 जुलाई को भारतीय बाजार में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है। iQoo ने नियो-सीरीज़ स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है। iQoo Neo 7 Pro 5G के भी ऑरेंज शेड में आने की पुष्टि हुई है। कहा जा रहा है कि iQoo Neo 7 Pro 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC, स्मार्टफोन में 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। तो आइए एक नजर डालते हैं इसके संभावित फीचर्स पर।

कंपनी द्वारा शेयर किये गए एक टीजर के मुताबिक, iQoo Neo 7 Pro 5G भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा। पिछले टीज़र से पुष्टि हुई थी कि हैंडसेट में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन होगा। यह नारंगी कलर के साथ आएगा। हालांकि, अभी तक iQoo ने iQoo Neo 7 Pro 5G के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है।

iQoo Neo 7 Pro 5G price in India (expected)


iQoo Neo 7 Pro 5G की कीमत 38,000 रुपये से 42,000 रुपये के बीच होने की संभावना है। हालांकि, असल कीमत कितनी होगी यह तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगा।

iQoo Neo 7 Pro 5G specifications (expected)


लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iQoo Neo 7 Pro 5G में 6.78-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 16 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज देखने को मिल सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Samsung ISOCELL GN5 सेंसर और 2-मेगापिक्सल मैक्रो और डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। IQoo Neo 7 Pro 5G में 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now