Movie prime

 Realme का सस्ता फोन जल्द भारत में बवाल मचाने आ रहा है 

 
 Realme का सस्ता
 नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने इस समय बाजार में धूम मचा रखी है। Redmi अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बाजार में एक के बाद एक स्मार्टफोन ला रहा है। Realme ने हाल ही में दमदार फीचर्स के साथ C51 स्मार्टफोन ताइवान और इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। ब्रांड ने अब अपने Realme India ट्विटर अकाउंट के जरिए हैंडसेट को टीज़ करना शुरू कर दिया है। डिवाइस के लिए एक लैंडिंग पृष्ठ ब्रांड की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हम Realme C51 ग्लोबल वेरिएंट के समान फीचर्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं संभावित फीचर्स पर:-

रियलमी C51 स्पेक्स
Realme C51 में HD+ रेजोल्यूशन वाली 6.7-इंच की स्क्रीन है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर UNISOC T612 चिप का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। हालाँकि, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, C51 में 50MP AI डुअल कैमरा सेटअप है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP AI फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W तक फास्ट चार्जिंग स्पीड सपोर्ट करती है। इसमें हेडफोन जैक, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स हैं। फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसके साथ इसका वजन 186 ग्राम है।

मार्केट में आपको Realme के कई सस्ते और शानदार फीचर्स वाले फोन देखने को मिल जाएंगे। फोन को आप Amazon India और Flipkart के जरिए कई आकर्षक ऑफर्स के तहत खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now